logo-image

ED की जांच में बड़ा खुलासा- एक और लड़की थी सुशांत की लाइफ में, भर रहे थे फ्लैट की किश्त

बीते दिनों रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ की जिसमें कई बातें सामने आईं. इस मामले में एक और बात प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच में सामने आई है

Updated on: 13 Aug 2020, 02:40 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को कल 14 अगस्त के दिन दो महीने पूरे होने वाले हैं मगर अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया कि आखिर एक्टर ने सुसाइड क्यों की. सुशांत मामले में हर दिन एक नई बात सामने आ रही है. बीते दिनों रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ की जिसमें कई बातें सामने आईं. इस मामले में एक और बात प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच में सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक ईडी की जांच में ये बात सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत एक फ्लैट की किश्त भरते थे, इस फ्लैट में उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड रहती हैं.

यह भी पढ़ें: सुभाष घई का महिमा चौधरी के आरोपों पर आया रिएक्शन, कही ये बात

हालांकि अभी तक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की ये एक्स गर्लफ्रेंड कौन हैं, इसे लेकर अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. सूत्रों का कहना है कि यह फ्लैट सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर ही बताया जाता है और जिस बैंक खाते से सुशांत सिंह राजपूत इसकी किश्तें भर रहे थे उस खाते में अभी लगभग 35 लाख रुपए है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने की देश से ये अपील, Video में छलका दर्द

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. आज सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हो रही है. सुशांत केस
में बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट (SC) में लिखित जवाब दाखिल किया है. जिसमें कहा गया कि इस मामले में एकमात्र एफआईआर (FIR) पटना में दर्ज हुई है. बिहार सरकार की सिफारिश पर मामला CBI को ट्रांसफर किया जा चुका है. लिहाजा अब रिया की याचिका का कोई औचित्य नहीं. रिया चटर्जी की याचिका निष्प्रभावी हो चुकी है. वहीं दूसरी ओर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ओर से लिखित जवाब में कहा गया है कि रिया के खिलाफ सुशांत के पिता के आरोप बेबुनियाद हैं. पटना पुलिस सिर्फ ज़ीरो FIR दर्ज कर सकती है. जांच मुंबई पुलिस को ट्रांसफर होनी चाहिए.