logo-image

शाहरुख खान के घर आ रही है खुशी, बेटी सुहाना का टूटा दिल

तस्वीर को देखकर एक बात साफ समझी जा सकती है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को न्यूयॉर्क छोड़ने का बहुत ज्यादा दुख है

Updated on: 25 Nov 2021, 10:56 AM

highlights

  • सुहाना खान ने शेयर की तस्वीर
  • सुहाना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • सुहाना भारत वापस आ रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं मगर उनकी बिटिया अभी भी न्यूयॉर्क में है. सोशल मीडिया के जरिए सुहाना (Suhana Khan) लगातार अपने परिवार के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में सुहाना ने एक पोस्ट शेयर किया है जो सुर्खियां बटोर रहा है. इस पोस्ट को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि सुहाना अब जल्द ही भारत आने वाली हैं. सुहाना खान  (Suhana Khan) ने इंस्टाग्राम पर न्यूयॉर्क से तस्वीर शेयर करते हुए टूटे हुए दिल की इमोजी शेयर की है.

यह भी पढ़ें: 'Kabir Singh' की सफलता ने शाहिद को बनाया 'भिखारी', मेकर्स के जोड़ते थे हाथ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना ने एक ट्रक की तस्वीर शेयर की है जिसमें न्यूयॉर्क को लेकर एक कोट लिखा हुआ है. जिसमें लिखा है, 'परेशान मत हो. आप अगर न्यूयॉर्क छोड़ भी रहे हो तब भी आप एक न्यूयॉर्कर हैं.' सुहाना के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं. सुहाना के इस पोस्ट से इशारा हो गया है कि वो न्ययॉर्क को छोड़कर मुंबई वापिस आ रही हैं. बता दें कि सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिश स्कूल ऑफ द आर्ट्स में अपनी पढ़ाई कर रही थीं. लॉकडाउन खुलने के बाद ही सुहाना वापस न्यूयॉर्क गई थीं.

यह भी पढ़ें: क्या तूफान से पहले की शांति है शाहरुख खान की चुप्पी, NCB के खिलाफ करेंगे कानूनी कार्रवाई!

रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट आर्चीज से डेब्यू कर सकती हैं. इस प्रोजेक्ट को मशहूर फिल्ममेकर जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं. खबरों की मानें तो सुहाना खान के अलावा इसमें खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी नजर आ सकते हैं. अगस्त्य नंदा बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के नाती हैं. वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  के काम की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म पठान में नजर आएंगे.