logo-image

आलिया संग शाहिद कपूर की बहन सना ने किया था डेब्यू, अब कर रही हैं ये काम

सना कपूर (Sanah Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

Updated on: 03 Mar 2022, 11:27 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर  पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) और सुप्रिया पाठक की बेटी सना कपूर (Sanah Kapoor) ने अपनी नई जिंदगी में कदम रख दिया है. सना कपूर (Sanah Kapoor) ने मनोज पाहवा-सीमा पाहवा के बेटे मयंक पाहवा संग 2 मार्च को परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की सौतेली बहन सना (Sanah Kapoor) को कम ही लोग जानते हैं क्योंकि वो अपने भाई और माता-पिता की तरह फिल्मी दुनिया में कुछ खास नाम नहीं कमा सकीं. सना कपूर (Sanah Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये 2 दिग्गज अभिनेता बने समधी, शादी के बंधन में बंधीं शाहिद कपूर की बहन सना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanah Kapur (@sanahkapur15)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanah Kapur (@sanahkapur15)

सना कपूर ने पिता पंकज कपूर और भाई शाहिद कपूर की फिल्म 'शानदार' से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म में आलिया भट्ट भी नजर आई थीं. इस फिल्म का एक गाना 'गुलाबों' काफी मशहूर हुआ था. जिसमें सना कपूर (Sanah Kapoor) ने डांस भी किया था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इस फिल्म के बाद सना कपूर (Sanah Kapoor) 2018 में आई फिल्म 'खजूर पे अटके' में दिखाई दीं. इस फिल्म में सना के साथ विनय पाठक, डॉली अहलूवालिया और सना के सास-ससुर मनोज पाहवा, सीमा पाहवा नजर आए थे.

बता दें कि सना कपूर (Sanah Kapoor) ने 2 मार्च को महाबलेश्वर में शादी रचाई है. सना कपूर और मयंक पाहवा (Mayank Pahwa) लंबे समय से रिलेशनसिप में थे. दोनों की शादी से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता समधी बन गए हैं.