logo-image

Birthday Special: सारा अली खान ने भाई के साथ की मस्ती, देखें एक्ट्रेस के मजेदार Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया से भी फैंस का दिल जीतती रहती हैं. कभी वो अपने फिटनेस वीडियो शेयर कर के फैंस को फिटनेस गोल्स देती हैं तो कभी अपने भाई के साथ मस्ती करते हुए वीडियो शेयर कर के अपनी बॉन्डिंग दिखाती हैं

Updated on: 12 Aug 2020, 10:01 AM

नई दिल्ली:

Happy Birthday Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पटौदी खानदान की लाड़ली सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 12 अगस्त, 1995 को मुंबई में जन्मी सारा ने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में अपनी पहचान बना ली थी. सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया से भी फैंस का दिल जीतती रहती हैं. कभी वो अपने फिटनेस वीडियो शेयर कर के फैंस को फिटनेस गोल्स देती हैं तो कभी अपने भाई के साथ मस्ती करते हुए वीडियो शेयर कर के अपनी बॉन्डिंग दिखाती हैं. आज हम आपको सारा के इंस्टाग्राम की कुछ मजेदार झलकियां दिखाएंगे.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में सारा अली खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भाई के साथ सुहाने मौसम में साइकलिंग करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा और इब्राहिम साइकिल रेस लगा रहे हैं. पहले इब्राहिम से आगे नजर आते हैं तो फिर बाद में सारा तेजी से साइकिल चलाते हुए इब्राहिम को पीछे छोड़ देती हैं. साइकलिंग के वक्त सारा की कैप भी पीछे गिर जाती है. वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, 'हवा के साथ जा रही हूं.' आप भी देखें सारा का ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: Birthday Special: सुनील शेट्टी का ये सपना अभी तक है अधूरा, जानें अनसुने किस्से

View this post on Instagram

Gone with the Wind 💨🧢🚲🌈🌴🌧☔️☮️💟

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने बचपन की यादें भी फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. सारा वाकई में जितनी प्यारी अभी लगती हैं उससे कहीं ज्यादा वो बचपन में प्यारी लगा करती थीं. ये तस्वीर सारा ने ईद के मौके पर शेयर की थी जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी थी.

यह भी पढ़ें: Birthday Special : मधुबाला के प्यार में किशोर कुमार ने अपना लिया था मुस्लिम धर्म, जानें उनके अनसुने किस्से

View this post on Instagram

Bangle Ke Peeche 🏡 🌈😈🤷‍♀️☂️🔮💜

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान (Sara Ali Khan) को बचपन से ही सजने संवरने का शौक रहा है. उनकी बचपन की कई तस्वीरों में आप उन्हें भारी गहने और कपड़ों से लदा हुआ देखेंगे. सारा की फिटनेस जर्नी की बात करें तो भले ही सारा अभी 50 किलो की हों, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था, जब उनका वजन करीब 96 किलो हो गया था. फैट से फिट होने की लिए सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कड़ी मेहनत की है. सारा ने न केवल अपनी डाइट पर कंट्रोल किया, बल्कि रेगुलर वर्कआउट और कथक डांस पर भी फोकस किया. इस वीडियो में सारा ने अपनी फैट टू फिट की जर्नी दिखाई थी.

यह भी पढ़ें: Birthday Special : शौक नहीं, मजबूरी में लाइट, कैमरा और एक्शन के बीच बचपन से कैद हो गईं मीना कुमारी

View this post on Instagram

Episode 2: From Sara ka Sara to Sara ka aadha 🎃

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था. अपनी पहली ही फिल्म के सारा ने लोगों के दिल में जगह बना ली, इस फिल्म के तुरंत बाद ही सारा, रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में नजर आईं. सारा की ये दोनों ही फिल्में हिट रहीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No 1) में नजर आएंगी. इसके साथ ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में भी नजर आएंगी.