News Nation Logo
Banner

Birthday Special: सुनील शेट्टी का ये सपना अभी तक है अधूरा, जानें अनसुने किस्से

11 अगस्त 1961 को कर्नाटक के मैसूर में जन्में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपने खास अंदाज के अभिनय के लिए जाने जाते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Aug 2020, 10:43:20 AM
suniel shetty

सुनील शेट्टी बर्थडे (Photo Credit: फोटो- @suniel.shetty Instagram)

नई दिल्ली:

Happy Birthday Suniel Shetty : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे तक सभी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं. 11 अगस्त 1961 को कर्नाटक के मैसूर में जन्में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपने खास अंदाज के अभिनय के लिए जाने जाते हैं साथ ही साथ शानदार पर्सनालिटी के लिए भी मशहूर हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special : मधुबाला के प्यार में किशोर कुमार ने अपना लिया था मुस्लिम धर्म, जानें उनके अनसुने किस्से

View this post on Instagram

🦋🐝🥊

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) आज भी काफी फिट हैं और लोगों को फिटनेस और बॉडी-बिल्डिंग के लिए जागरूक करते रहते हैं. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने साल 1992 फिल्म 'बलवान' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आए लेकिन सुनील को पहचान साल 1994 में आई 'मोहरा' से मिली. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई. फिल्म में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के साथ अक्षय कुमार और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: Birthday Special : शौक नहीं, मजबूरी में लाइट, कैमरा और एक्शन के बीच बचपन से कैद हो गईं मीना कुमारी

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं होटल इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम हैं. लेकिन सुनील शेट्टी ने बचपन में अपने भविष्य को लेकर एक सपना देखा था जो पूरा नहीं हो पाया. सुनील शेट्टी बचपन में एक क्रिकेटर बनना चाहते थे लेकिन अब वो एक एक्टर के साथ ही एक बड़े बिजनेस मैन भी हैं. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) को फिल्म 'गोपी किशन' में डबल रोल में काफी पसंद किया गया. एक्शन हीरो के रूप में फेमस हुए सुनील शेट्टी लोगों को हंसाने में भी कामयाब रहे. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने फिल्म 'हेरा फेरी', 'ये तेरा घर ये मेरा घर', 'वेलकम' और 'दे दना दन' से लोगों को खूब हंसाया. वहीं फिल्म 'धड़कन' में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने विलेन का किरदार निभाया जिसके लिए उन्हें बेस्ट विलेन का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था.

First Published : 11 Aug 2020, 10:43:20 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Suniel Shetty

वीडियो