logo-image

'Sacred Games' की कुकू कैमरे के सामने लहरा रही थी ड्रेस, फिर इतनी उठ गई कि देखकर लोग रह गए दंग

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) का हर किरदार लोगों के दिलों को छू गया. जिसमें कुब्रा सैत (Kubbra Sait) का नाम भी शामिल है. इस बीच उनके हालिया वायरल वीडियो में एक्ट्रेस ऊप्स मूमेंट का शिकार होती नज़र आ रही हैं.

Updated on: 09 Feb 2022, 07:15 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) तो ज्यादातर लोगों ने देखी होगी. जिसमें पंकज त्रिपाठी, सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी समेत सभी कैरेक्टर्स ने दमदार एक्टिंग की. जिनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई. ऐसे में जहां पहले से स्टार बन चुके एक्टर्स की फैन फॉलोइंग बढ़ गई. वहीं, कई लोगों को इस सीरीज से फेम मिला. जिनमें एक नाम कुब्रा सैत (Kubbra Sait) का भी शामिल है. कुब्रा ने इस फिल्म में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था. जिसमें उनकी एक्टिंग को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. इसके पीछे की वजह ये है कि कुब्रा सरेआम कैमरे के सामने अपनी ड्रेस उठा देती हैं और ऊप्स मूमेंट की शिकार हो जाती हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kubbra Sait (@kubbrasait)

बता दें कि इस वीडियो को एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. जिसमें कुब्रा  (Kubbra Sait) ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने दिख रही हैं. इस दौरान वो कैमरे के सामने अपनी ड्रेस फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. लेकिन इस चक्कर में अचानक से उनकी ड्रेस इतनी ऊपर उठ जाती है कि उनके अंडरगार्मेंट्स भी दिखने लगते हैं. एक्ट्रेस दो बार खुद को ऊप्स मूमेंट का शिकार होने से बचाती हैं. लेकिन उसका कोई फर्क नहीं पड़ता और एक्ट्रेस का ऊप्स मूमेंट आखिरकार कैमरे में कैद हो ही जाता है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वेब सीरीज 'द वर्डिक्ट स्टेट' (The Verdict- State Vs Nanavati) के प्रमोशन के दौरान का है. ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. कुब्रा  (Kubbra Sait) की इस पोस्ट पर लोगों द्वारा काफी भद्दे कमेंट्स किए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- क्रिकेट से जुड़े सवाल का जवाब नहीं दे पाई थी Sharmila Tagore, लता दीदी ने दी थी ये सलाह

बता दें कि कुब्रा 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) के अलावा 'द वर्डिक्ट- स्टेट वर्सेज नानावती', 'इललिगल', 'वकालत फ्रॉम होम', 'रिजेक्ट्स', 'फाउंडेशन' जैसी शानदार वेब सीरीज में दिख चुकी हैं. जहां दर्शकों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई थी. लेकिन 'सेक्रेड गेम्स' में उनके ट्रांसजेंडर किरदार कुकू ने लोगों के दिलों पर अलग ही छाप छोड़ी. लोग एक्ट्रेस को उनके असल नाम से ज्यादा 'कुकू' नाम से ही जानते हैं. गौरतलब है कि एक्ट्रेस वेब सीरीज से पहले कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. जिनमें 'रेडी', 'जोड़ी ब्रेकर्स', 'गली ब्वॉय', 'जवानी जानेमन' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है.