News Nation Logo
Banner

Signed comedy film : 'खेल खेल में' Akshay Kumar के साथ न हो जाए खेल! ले लिया है ये फैसला

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 22 Nov 2022, 04:42:10 PM
akshay kumar

Akshay Kumar signed comedy film Khel Khel Mein (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • अक्षय कुमार ने साइन की कॉमेडी फिल्म 'खेल खेल में'
  • सोशल मीडिया यूजर्स लगा रहे ऐसे कयास
  • कहीं अक्षय के साथ न हो जाए 'खेल'

नई दिल्ली:  

बीते दिनों 'राम सेतु' में साइंटिस्ट का किरदार निभाने वाले अक्षय कुमार अपनी एक लेटेस्ट मूवी को लेकर चर्चा में आ गए हैं. एक्टर को लेकर हाल ही में खबर आ रही है कि उन्होंने कॉमेडी फिल्म 'खेल खेल में' साइन की है. जिसमें तापसी पन्नू, वाणी कपूर और एम्मी विर्क उनके साथ लीड रोल में दिखने वाले हैं. इस बारे में जानकारी सामने आने पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. जहां कुछ लोगों ने फिल्म के लिए एक्साइटमेंट जाहिर की है. वहीं, तमाम लोगों का कहना है कि एक्टर की फिल्में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रहीं हैं. ऐसे में उन्हें फिल्में सोच-समझ कर करनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar को है बेटी के बड़े होने का डर! इमोशनल पोस्ट लिख किया जाहिर

आपको बता दें कि इस बात की जानकारी उनसे जुड़े एक सूत्र ने दी. जिसमें बताया गया, “फिल्म में अक्षय अपनी बेल बॉटम (2021) की को-स्टार वाणी कपूर, और अपनी नाम शबाना (2017) और मिशन मंगल (2019) में साथ दिखने वाली तापसी पन्नू के साथ एक बार फिर नजर आएंगे. इसके अलावा फेमस पंजाबी सिंगर और एक्टर एम्मी विर्क भी 'खेल खेल में' लीड रोल में होंगे. कुछ और कलाकार भी शामिल होंगे, लेकिन अभी इसे अंतिम रूप दिया जाना बाकी है.” जानकारी के मुताबिक, ये मूवी अगले साल रिलीज हो सकती है. 

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan नहीं दोहराएंगे Akshay Kumar की गलती! लिया ये फैसला

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar लोगों का गुस्सा देख पड़े ठंडे! मान ली गलती

गौरतलब है कि एक्टर इस साल फिल्म 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज', 'रक्षा बंधन', 'कठपुतली', 'राम सेतु' में दिखाई दिए. हालांकि, उनकी इन फिल्मों को लोगों की तरफ से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. आपको बताते चलें कि आने वाले दिनों में भी एक्टर के पास पहले से ही पांच प्रोजेक्ट्स हैं. जिनमें 'सेल्फी', 'एन एक्शन हीरो', 'ओएमजी 2 - ओह माय गॉड 2', 'सोरारी पोटरू रीमेक' और 'कैप्सूल गिल' का नाम शामिल है. 

First Published : 22 Nov 2022, 04:42:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.