logo-image

Kartik Aaryan नहीं दोहराएंगे Akshay Kumar की गलती! लिया ये फैसला

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिलहाल इंडस्ट्री में छाए हुए हैं. लेकिन आज हम आपको उनकी फिल्म के बारे में नहीं, बल्कि एक्टर के लिए उस फैसले के बारे में बताएंगे. जिसे सुनने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

Updated on: 30 Aug 2022, 11:13 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिलहाल इंडस्ट्री में छाए हुए हैं. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस (Kartik Aaryan film box office collection) पर अच्छी कमाई कर रहीं हैं. लेकिन आज हम उनकी फिल्म की बात नहीं करेंगे, बल्कि आपको एक्टर के हालिया फैसले के बारे में बताएंगे. जिसे सुनकर लोग उन्हें 'असली शहजादा' (Kartik Aaryan asli shehzada) कह रहे हैं. साथ ही लोग जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि कार्तिक (Kartik Aaryan declines paan masala ad) को लेकर हाल ही में खबर आ रही है कि उन्होंने पान मसाला का ऐड करने से मना कर दिया है. जिसके बाद से ये मामला लगातार चर्चा में है. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स एक्टर की खूब सराहना कर रहे हैं. जहां कुछ लोगों ने उन्हें रील हीरो के साथ-साथ रियल हीरो बताया. वहीं, कुछ का कहना है कि कार्तिक खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय (Kartik Aaryan Akshay Kumar) की गलती नहीं दोहराना चाहते हैं.  गौरतलब है कि अक्षय ने बीते दिनों पान मसाला का ऐड किया था. जिसके बाद उन्हें लोगों ने खूब ट्रोल किया था. ऐसे में लग रहा है कि कार्तिक आर्यन अपने करियर को ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए फूंक-फूंककर कदम रखना चाहते हैं. हालांकि, आपको बता दें कि फिलहाल इसको लेकर कार्तक की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी है.

खैर, बात कर ली जाए कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट (Kartik Aaryan upcoming movies) की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'कैप्टन इंडिया', 'शहाजादा', 'किरिक पार्टी रीमेक', 'दोस्ताना 2', 'फ्रेडी' और 'सत्यप्रेम की कथा' का नाम शामिल है. दर्शक एक्टर की इन फिल्मों के लिए एक्साइटेड हैं. अब देखने वाली बात होगी कि जहां एक तरफ रणवीर सिंह, तापसी पन्नू, रणबीर कपूर जैसे कलाकारों की फिल्में फ्लॉप हो रहीं हैं. तो ऐसे में कार्तिक की फिल्में बॉक्स ऑफिस (Kartik Aaryan film hit or flop) पर धमाल मचा पाती हैं या नहीं.