logo-image

Akshay Kumar लोगों का गुस्सा देख पड़े ठंडे! मान ली गलती

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के तौर पर मशहूर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्में भी पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहीं हैं. जिस पर हाल ही में उनका बयान आया है. जिसे सुनकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Updated on: 20 Aug 2022, 03:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के तौर पर मशहूर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्में भी पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहीं हैं. अभी हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'रक्षा बंधन' (Akshay Kumar Raksha Bandhan) का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ. वहीं, 'रक्षा बंधन' समेत कई फिल्मों के खिलाफ सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड (Raksha Bandhan boycott trend) भी चला. जिसके बाद अब अक्षय कुमार का जो बयान (Akshay Kumar latet statement) आया है, उससे सुनने के बाद तो लग रहा है कि लोगों के गुस्से के आगे एक्टर भी ठंडे पड़ गए हैं. साथ ही उन्होंने अपनी गलती भी मान ली है. तो एक्टर ने अपने बयान में क्या कहा है, ये हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

गौरतलब है कि हाल ही में एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'कठपुतली' (Akshay Kumar at Cuttputlli trailer launch) का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. इसे के इवेंट पर अक्षय पहुंचे थे. जहां मीडिया ने अक्षय से बॉलीवुड फिल्मों के खराब प्रदर्शन पर सवाल किया. जिसके जवाब में सुपरस्टार ने कहा, "फिल्में नहीं चल रही हैं, यह हमारी गलती है, मेरी गलती है. मुझे बदलाव करना है, समझना है कि दर्शक क्या चाहते हैं और इसके लिए किसी और को दोषी नहीं ठहराया जा सकता है." जिसके बाद से उनका बयान सुर्खियों में है. लोग इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि आखिरकार अक्षय ने ये समझा तो कि क्या गलती हो रही है. 

खैर, बात करें उनकी इस अपकमिंग फिल्म 'कठपुतली' की तो शनिवार को इसका ट्रेलर (Cuttputlli trailer) लॉन्च किया गया था. जो लोगों को पसंद आया. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा रकुल प्रीत सिंह, गुरप्रीत घुग्गी, सरगुन मेहता और चंद्रचूर सिंह लीड (Cuttputlli starcast) रोल में हैं. फिल्म के निर्देशक रंजीत एम तिवारी ने इसको लेकर बताया कि ये साउथ की फिल्म 'रतसासन' (Cuttputlli inspired by Ratsasan) से प्रेरित है. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि क्या ये फिल्म पर्दे पर कैसा प्रदर्शन करती है. क्योंकि अब रीमेक बनाकर दर्शकों का दिल नहीं जीता जा सकता. उन्हें फिल्म या सीरीज में कहानी चाहिए.