logo-image

Akshay Kumar को है बेटी के बड़े होने का डर! इमोशनल पोस्ट लिख किया जाहिर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आए दिन अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में आ ही जाते हैं. लेकिन फिलहाल वो पर्सनल वजह की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, एक्टर ने अपनी बेटी नितारा के बर्थडे पर एक इमोशनल पोस्ट लिख डाला है.

Updated on: 25 Sep 2022, 03:35 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आए दिन अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में आ ही जाते हैं. जो कभी तो दर्शकों पर अपना खूब पॉजीटिव असर छोड़ती हैं. जबकि कई बार एक्टर को नेगेटिव रिस्पॉन्स भी मिलता है. इस बीच हाल ही में एक्टर ने अपनी बेटी नितारा (Akshay Kumar daughter Nitara birthday) के जन्मदिन पर इमोशनल पोस्ट लिखा है. जिसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि अक्षय को बेटी (Akshay Kumar daughter) के बड़े होने का डर है. उनकी ये पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गई है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आपको बता दें कि अक्षय ने ये पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Akshay Kumar instagram post) से पोस्ट की है. जिसमें देखा जा सकता है कि पहले तो एक्टर अपनी बेटी का हाथ पकड़कर ऊपर चढ़ रहे हैं और फिर उनकी बेटी शॉपिंग बैग लिए खड़ी दिख रही है. इसके साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अब अपना शॉपिंग बैग रखने तक, मेरी बच्ची बहुत तेजी से बड़ी हो रही है. आज पूरे 10 साल की हो गई… इस जन्मदिन और हमेशा मेरी शुभकामनाएं तुम्हारे साथ हैं…दुनिया की सबसे अच्छी पेशकश. पापा आपसे प्यार करते हैं.' एक्टर की ये पोस्ट (Akshay Kumar emotional post) सोशल मीडिया पर काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. जिस पर आम लोगों से लेकर इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स ने भी प्रतिक्रिया दी है और खूब प्यार लुटाया है. 

खैर अब बात कर ली जाए एक्टर के वर्कफ्रंट (Akshay Kumar upcoming movies) की, जिसके लिए उनके फैंस एक्साइटेड रहते हैं. तो आपको बता दें कि अक्षय के पास आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्ट्स हैं. जिनमें 'ओह माय गॉड 2', '2 एक्सएल', 'राम सेतु', 'हेरा फेरी 3', 'कैप्सूल गिल', 'राउडी राठौर 2', 'गोरखा', 'स्टार्ट अप', 'सेल्फी', 'बड़े मियां छोटे मियां' का नाम शामिल है. गौरतलब है कि अक्षय के लिए उनकी इन अपकमिंग फिल्मों में बेहतर प्रदर्शन करना इसलिए भी जरूरी हो जाता है, क्योंकि उनकी पिछली फिल्मों (Akshay Kumar flop movies) ने कुछ खास परफॉर्म नहीं किया. चाहे बात 'बच्चन पांडे' की हो, 'सम्राट पृथ्वीराज' की, 'रक्षाबंधन' या 'कठपुतली' की हो. ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रहीं हैं.