logo-image

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया दुख, कहा- स्तब्ध हूं, मेरी संवेदना...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सुशांत के निधन पर दुख प्रकट करते हुए उनके परिवार वालों को प्रति संवेदना व्यक्त की.

Updated on: 14 Jun 2020, 05:35 PM

नई दिल्ली:

रविवार को बॉलीवुड का एक और सितारा टूट गया. लेकिन यह सितारा खुद से अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया. एमएस धोनी, छिछोरे, राब्ता जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) के निधन से बॉलीवुड समेत सियासी जगत में शोक फैल गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सुशांत के निधन पर दुख प्रकट करते हुए उनके परिवार वालों को प्रति संवेदना व्यक्त की.


पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि सुशांत सिंह राजपूत ... एक उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया. उन्होंने टीवी और फिल्मों में बेहतरीन काम किया. मनोरंजन की दुनिया में उनके उदय ने कई लोगों को प्रेरित किया और अपने पीछे कई यादगार परर्फार्मेंस को छोड़ गए गए. उनके निधन से मैं स्तब्ध हूं. मेरी संवेदना उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं. ओम शांति.

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड पर किसका पड़ा बुरा साया...एक-एक कर बिखरे कई सितारें, क्या है पूरा सच

वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि वो सुशांत के निधन की खबर से स्तब्ध हैं। उन्होंने ट्वीट कर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर अपनी संवेदना प्रकट की.

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी सुशांत सिंह राजपूत के यूं चले जाने पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि बॉलिवुड के युवा कलाकार सुशांत युवाओं के प्रेरणा थे.

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के हेलीकाप्टर शॉट ने खुद एमएस धोनी को भी चौंका दिया था, जानिए क्‍या बोले धोनी

रविवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बिहार के पूर्णियां निवासी सुशांत ने यह कदम क्यों उठाया इसके कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है. गौरतलब है कि अभी 10 जून को ही सुशांत सिंह राजपूत की भूतपूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने एक बहुमंजिला इमारत से कूदकर जान दे दी थी. इस घटना के महज चंद दिनों बाद ही सुशांत ने यह आत्मघाती कदम उठा लिया. मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सुशांत बीते छह महीने से डिप्रेशन में चल रहे थे. शनिवार की रात को कुछ दोस्त भी उनसे मिलने उनके घर आए थे.

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.