News Nation Logo
Banner

सुशांत राजपूत की मौत की खबर से बिहार में छाया मातम, पैतृक गांव और ननिहाल में शोक

बॉलीवुड के उभरते हुए कलाकार और दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली. मुंबई के फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत का शव मिला.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 14 Jun 2020, 05:26:26 PM
Sushant Singh Rajput

सुशांत राजपूत की मौत की खबर से बिहार में छाया मातम (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना/पूर्णिया:

बॉलीवुड के उभरते हुए कलाकार और दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को आत्महत्या कर ली. मुंबई के फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत का शव मिला. इसकी सूचना उनके नौकर ने पुलिस को फोन कर दी. इस घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को मिली लोग सन्न रह गए. सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी करने के बाद बिहार (Bihar) में भी मातम छा गया. राजपूत की आत्महत्या की घटना के बारे में बिहार के लोगों को अभी तक यकीन नहीं हो रहा है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के अपने घर में किया सुसाइड, डिप्रेशन में थे

पटना के राजीव नगर के रोड नंबर छह में उनके आवास पर लोगों की भारी भीड़ लगी है, जबकि यह खबर सुनकर उनके पिता की तबियत बिगड़ गई है. राजीव नगर में उनके आवास पर आसपास के लोग जुटे हुए हैं और लोग कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं हैं. आसपास के लोगों का कहना है कि उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह की हालत खराब है और वे बोलने की स्थिति में नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: कोरस डांसर से लेकर बॉलीवुड के धोनी बनने तक सुशांत सिंह राजपूत का करियर

उधर, सुशांत सिंह के पैतृक गांव मलडीहा में भी मातम पसर गया. सुशांत सिंह राजपूत मूल रूप से पूर्णिया के बड़हरा कोठी के मलडीहा के रहने वाले थे. पिछली बार जब वह अपने गांव आए थे तो उन्होंने एक पारिवारिक कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था. कुछ महीने पहले ही वे अपने ननिहाल खगड़िया भी आए थे और एक मंदिर में उनका मुंडन कार्यक्रम भी हुआ था. सुशांत की मौत की खबर से उनके ननिहाल में भी  राजपूत ने धारावाहिक पवित्र रिश्ता से करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', 'राबता', 'केदारनाथ' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था.

First Published : 14 Jun 2020, 05:16:19 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.