News Nation Logo
Banner

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के अपने घर में किया सुसाइड, डिप्रेशन में थे

एक बेहद चौंकाने वाले घटनाक्रम के तहत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. 10 जून को ही सुशांत सिंह राजपूत की भूतपूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने एक बहुमंजिला इमारत से कूदकर जान दे दी थी.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 14 Jun 2020, 03:01:24 PM
Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में किया सुसाइड. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

एक बेहद चौंकाने वाले घटनाक्रम के तहत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बिहार के पूर्णियां निवासी सुशांत ने यह कदम क्यों उठाया इसके कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है. गौरतलब है कि अभी 10 जून को ही सुशांत सिंह राजपूत की भूतपूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने एक बहुमंजिला इमारत से कूदकर जान दे दी थी. इस घटना के महज चंद दिनों बाद ही सुशांत ने यह आत्मघाती कदम उठा लिया. मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सुशांत बीते छह महीने से डिप्रेशन में चल रहे थे. शनिवार की रात को कुछ दोस्त भी उनसे मिलने उनके घर आए थे. 

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत ने बीते दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी आखिरी पोस्ट में अपनी मां को याद किया था. इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक्स मैनेजर दिशा के सुसाइड पर बहुत ही मार्मिक अपडेट किया था. सुशांत सिंह निजी जीवन में भी बेहद संवेदनशील शख्स थे. 

सुशांत सिंह राजपूत  ने अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के धारावाहिक से की थी, लेकिन उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं.  'काय पो छे!' में सुशांत मुख्य अभिनेता थे और उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी. इसके बाद सुशांत 'शुद्ध देसी रोमांस' में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे. 

इसके बाद वो 'शुद्ध देसी रोमांस' में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे. हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थी. ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था. सुशांत इसके अलावा फिल्म 'सोनचिड़िया' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे. उनकी आखिरी फिल्म 'केदारनाथ' थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे.

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है. अप्रैल के महीने में इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे लेजेंडरी कलाकारों का निधन हुआ था. वही हाल ही में सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन हुआ था. इसके अलावा पिछले महीने वरिष्ठ गीतकार योगेश गौर भी इस दुनिया को अलविदा कह गए थे.

First Published : 14 Jun 2020, 02:28:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.