News Nation Logo

करण-सलमान ही नहीं शाहरुख खान ने भी दुखी किया था सुशांत सिंह राजपूत को

करण जौहर ने सुशांत की फिल्म लटकाई, तो शाहरुख खान ने आईफा अवार्ड्स में सुशांत सिंह के साथ अपमानजनक व्यवहार किया, जिससे उन्हें काफी ठेस पहुंची थी.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 16 Aug 2020, 01:37:24 PM
Salman Khan Karan Johar

सलमान खान पर पैसे देकर सुशांत की करण की फिल्म लटकाने का आरोप. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में आए-दिन नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं. अब सुशांत के करीबी और जिम पार्टनर रहे सुनील शुक्ला ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत की है. इसमें बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) समेत करण जौहर (Karan Johar) और सलमान खान (Salman Khan) का नाम भी लिया गया है. शिकायत में कहा गया है कि करण जौहर ने सुशांत की फिल्म लटकाई, तो शाहरुख खान ने आईफा अवार्ड्स में सुशांत सिंह के साथ अपमानजनक व्यवहार किया, जिससे उन्हें काफी ठेस पहुंची थी. 

शाहरुख ने किया अपमानजनक व्यवहार
बताते हैं कि सुनील शुक्ल सुशांत के साथ उस जिम में वर्कआउट करते थे जहां ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, अनिल कपूर, एकता कपूर और मधुर भंडारकर जैसी फ़िल्मी हस्तिया आती थीं. बकौल सुनील 2013 में मकाऊ में आईफा अवार्ड्स के दौरान स्टेज पर हुए व्यवहार से सुशांत काफी दुखी थे. सुनील के मुताबिक सुशांत ने बताया था कि शाहरुख़ खान ने खुद फ़ोन कर बताया था की स्टेज पर क्या होगा. इसी आधार पर सुशांत ने तैयारी भी की, लेकिन वहां उनका अपमान हुआ.

यह भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत को कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली ने दिया विशेष सम्मान

दोस्त ने पुलिस में की लिखित शिकायत
सुनील शुक्ला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया की सुशांत ने उन्हें कहा था की वह इसका विरोध नहीं कर सकते थे, क्योंकि बॉलीवुड इन्हीं माफिया द्वारा चलाया जा रहा है. आवाज़ उठाने वालों की हालत विवेक ओबेरॉय जैसी कर दी जाती है. इसके साथ ही सुशांत ने KK Syndicate का जिक्र किया था.  KK Syndicate यानि Khan's और Karan Johar जो बॉलीवुड में एक्टर्स का करियर बनाने-बिगाड़ने की ताक़त रखते हैं.  

करण की फिल्म का ऑफर
इसके अलावा सुनील शुक्ला ने एक और घटना का जिक्र किया है, जिसने सुशांत सिंह राजपूत को परेशान कर दिया था. 'धोनी' फिल्म की सफलता के बाद सुशांत सिंह राजपूत बड़े स्टार बन गए थे. इस फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और सुशांत को बड़े बैनर्स से ऑफर आने शुरू हो गए थे. इसी दौरान करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत को एक बड़े बजट की फिल्म का ऑफर दिया था. फिल्म में सुशांत सिंह का लीड रोल था. इस फिल्म का नाम 'Drive' था, जो एक थ्रिलर, रोमांटिक और एक्शन फिल्म थी. इस फिल्म में गाड़ियों को इस्तेमाल 'धूम' और 'रेस' फिल्म की तरह होगा ये बताया गया था.

यह भी पढ़ेंः SSR Case : सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व बॉडीगार्ड ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

लटका दी गई सुशात की यह फिल्म
चूंकि यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस' और 'ओशेन एलेवन' जैसी फिल्मों से प्रेरित थी. इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शन एक बड़ा बैनर है इसलिए सुशांत फिल्म के लिए तैयार हो गए. 1 मार्च 2017 को करण जौहर इने फिल्म को लेकर घोषणा कर दी. इसमें सुशांत के साथ जैकलीन फर्नांडीज थी. 2018 के पहले क्वार्टर में 'ड्राइव' फिल्म रिलीज़ होने वाली थी लेकिन सलमान खान की 'रेस 3' के को देखते हुए फिल्म रिलीज़ नहीं की गई. इसके बाद करण ने 'ड्राइव' फिल्म की नई रिलीज डेट तय की, जो डेट 28 जून 2018 थी, लेकिन फिल्म फिर रिलीज़ नहीं की गई.

बाद में ओटीटी पर रिलीज हुई
सुनील के मुताबिक 2017 में सलमान खान ने 'रेस 3' साइन की थी, जो 10 महीने में बनकर तैयार हो गयी और 2018 जून में ईद के मौके पर ये फिल्म रिलीज़ भी हो गयी. इसके उलट सुशांत ने मार्च 2017 में 'ड्राइव' फिल्म शुरू की थी और वह 10 महीने से पहले पूरी हो चुकी थी पर लेकिन इस फिल्म ने थिएटर नहीं देखा. दो बार रिलीज़ डेट बदली गयी और तीसरी बार 1 नवंबर 2019 को इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ कर दिया गया. 'ड्राइव' फिल्म धर्मा प्रोडक्शन की पहली फिल्म थी जिसे थिएटर की बजाय OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया.  

यह भी पढ़ेंः करण जौहर ने 2 महीने बाद की सोशल मीडिया पर वापसी, शेयर किया ये पोस्ट

सलमान पर पैसे दे फिल्म लटकाने का संदेह
सुनील शुक्ला का आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ ये सब जान-बूझकर किया गया जिससे वह डिप्रेशन में गए और उनकी मौत हुई. अपनी शिकायत में सुनील शुक्ला ने करण जौहर और सलमान के खिलाफ जांच करने की मांग की है. इसके साथ ही उन्होंने करण जौहर के अकाउंट को चेक करने की भी मांग की है ताकि यह पता चल सके कि क्या सलमान खान ने 'ड्राइव' फिल्म को रुकवाने के लिए करण जोहर को पैसे दिए थे. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Aug 2020, 01:32:46 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.