logo-image

करण जौहर ने 2 महीने बाद की सोशल मीडिया पर वापसी, शेयर किया ये पोस्ट

दो महीने बाद स्वतंत्रता दिवस के अवसर करण जौहर (Karan Johar) ने इंस्टाग्राम पर वापसी की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भारत के झंडे की तस्वीर शेयर की है

Updated on: 15 Aug 2020, 07:19 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए, जिसके चलते उन्होंने अपना इंस्टाग्राम बंद कर दिया था. दो महीने बाद स्वतंत्रता दिवस के अवसर करण जौहर (Karan Johar) ने इंस्टाग्राम पर वापसी की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भारत के झंडे की तस्वीर शेयर की है.

करण जौहर (Karan Johar) ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'उस महान देश को, उस महान कल्चर को और उस महान इतिहास को, सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, जय हिंद.'

यह भी पढ़ें: SSR Case : सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व बॉडीगार्ड ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने पोस्ट पर कमेंट सेक्शन को म्यूट कर दिया है. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद करण ने दिवंगत अभिनेता के साथ खुद की एक तस्वीर साझा की थी. करण जौहर (Karan Johar) ने सुशांत के जाने पर दुख जाहिर करते हुए खुद को इस बात के लिए दोषी माना था कि वह उनके साथ ज्यादा संपर्क में नहीं थे. उन्होंने बताया कि वह करीब एक साल से सुशांत के संपर्क में नहीं थे, जिसका उन्हें बहुत अफसोस है. सुशांत के निधन के बाद करण को बहुत ज्यादा ट्रोल का सामना करना पड़ा, और इसके बाद नेपोटिज्म पर एक बहस छिड़ गई है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत की प्रार्थना सभा में भावुक हुईं बहनें, परिवार ने किया मंत्रजाप

'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम' या फिर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' जैसी फिल्मों के डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) को कई बार नेपोटिज्म के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. मुंबई में जन्में करण जौहर (Karan Johar) न सिर्फ निर्माता-निर्देशक हैं बल्कि कॉस्ट्यूम डिजाइनर, एक्टर और टीवी पर्सनैलिटी भी हैं.