logo-image

SSR Case : सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व बॉडीगार्ड ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निजी कर्मचारियों से पूछताछ की है

Updated on: 15 Aug 2020, 06:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए आज दुनियाभर के लोग प्रार्थना सभा में भाग ले रहे हैं. सुशांत की मौत की वजह से अब तक पर्दा नहीं उठ पाया है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निजी कर्मचारियों से पूछताछ की है. वहीं न्यूज नेशन से खास बातचीत करते हुए सुशांत के पूर्व बॉडीगार्ड नवीन दलवी ने खुलासा करते हुए बताया कि सुशांत काफी जिंदादिल व्यक्ति थे.

सुशांत के पूर्व बॉडीगार्ड नवीन दलवी ने कहा, 'सुशांत काफी जिंदादिल व्यक्ति थे, मैंने बॉडीगार्ड के तौर पर उनके साथ महज 4 महीने काम किया है. लेकिन एक बार सुशांत बिना बताए हैदराबाद का प्लान किए, मुझे लगा कोई इवेंट होगा लेकिन वह जाकर पता चला कि किसी झुग्गी झोपडी में जाकर एक कैंसर पीड़ित बच्चे से मिलने वो गए थे, और उसका मेडिकल का खर्चा भी उठाया था. ऐसे व्यक्ति थे सुशांत सिंह राजपूत.'

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत को कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली ने दिया विशेष सम्मान

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जानने वालों में सभी का कहना है कि एक्टर सुसाइड नहीं कर सकता. सुशांत बेहद ही जिंदादिल इंसान थे. सुशांत केस की अपडेट के बारे में बात करें तो प्रवर्तन निदेशालय (ED) के शीर्ष अधिकारियों के मुताबिक, एजेंसी ने धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए), 2002 के तहत शुक्रवार को रजत मेवाती और दीपेश सावंत के बयान दर्ज किए. अधिकारी ने कहा कि दीपेश सावंत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर पर नौकर थे और वह उन पांच लोगों में से थे, जिन्होंने 14 जून को उनके बांद्रा के फ्लैट में दिवंगत अभिनेता का शव देखा था.

यह भी पढ़ें: VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत की प्रार्थना सभा में भावुक हुईं बहनें, परिवार ने किया मंत्रजाप

सुशांत 14 जून को अपने निवास पर मृत पाए गए थे. उनके परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार पर एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की है. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार, प्रशंसकों और दोस्तों ने उनकी मौत की सीबीआई जांच करने की मांग की है.