logo-image
लोकसभा चुनाव

VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत की प्रार्थना सभा में भावुक हुईं बहनें, परिवार ने किया मंत्रजाप

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सुशांत की याद में आयोजित प्रार्थना सभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें सुशांत के पिता के के सिंह के साथ-साथ परिवार के बाकी सदस्य भी नजर आ रहे हैं

Updated on: 15 Aug 2020, 03:13 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए एक ग्लोबल प्रेयर रखी गई है. जिसकी शुरुआत आज 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस से हो रही है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सुशांत की याद में आयोजित प्रार्थना सभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें सुशांत के पिता के के सिंह के साथ-साथ परिवार के बाकी सदस्य भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुशांत का पूरा परिवार एक साथ बैठकर मंत्रजाप करता नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: सुशांत के समर्थन में आए बाबा रामदेव, यज्ञ कर न्याय के लिए दी आहुति

सुशांत की बहन श्वेता सिंहा क्रीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम्, ‬‪उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्.' सुशांत की याद में आयोजित प्रार्थना सभा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सभी सुशांत को याद करते हुए इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

वहीं योग गुरु बाबा रामदेव (Ramdev) ने सुशांत की आत्मा की शांति के लिए आज पतंजलि योग पीठ में एक यज्ञ किया. जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, 'मैंने श्री सुशान्तजी के परिजनों से बात की,उनका दर्द सुना तो मेरी भी रूह कांप उठी,हम सब पतंजलि में उस दिवंगत आत्मा के लिये प्रार्थना कर रहे हैं,सुशान्त राजपूत और उनके परिजनों को न्याय मिले.'

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे का होम लोन चुका रहे थे सुशांत, एक्स गर्लफ्रेंड ने Photo शेयर कर दी सफाई

हाल ही में सुशांत की बहन ने एक वीडियो शेयर करते हुए दुनियाभर के लोगों से सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक साथ खड़े होने की मांग की थी. श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) की इस मुहिम का साथ देने के लिए कंगना रनौत, कृति सैनन, वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, सिद्धांत चतुर्वेदी और जरीन खान समेत कई बॉलीवुड सितारों ने भी इस मामले की स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच के लिए सीबीआई जांच की मांग करते हुए सुशांत के परिवार का समर्थन किया है.