logo-image

सुशांत के समर्थन में आए बाबा रामदेव, यज्ञ कर न्याय के लिए दी आहुति

योग गुरु बाबा रामदेव (Ramdev) ने सुशांत की आत्मा की शांति के लिए आज पतंजलि योग पीठ में एक यज्ञ किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated on: 15 Aug 2020, 01:05 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को न्याय दिलवाने को लेकर आज स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2020) पर एक ग्लोबल प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है. योग गुरु बाबा रामदेव (Ramdev) ने सुशांत की आत्मा की शांति के लिए आज पतंजलि योग पीठ में एक यज्ञ किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बाबा रामदेव (Ramdev) ने कहा कि सुशांत के जीवन को कातिलों ने छीन लिया अब कम से कम उसके दिवंगत आत्मा को न्याय मिल जाए.

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे का होम लोन चुका रहे थे सुशांत, एक्स गर्लफ्रेंड ने Photo शेयर कर दी सफाई

बाबा रामदेव (Ramdev) के ट्विटर अकाउंट से हवन का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने श्री सुशान्तजी के परिजनों से बात की,उनका दर्द सुना तो मेरी भी रूह कांप उठी,हम सब पतंजलि में उस दिवंगत आत्मा के लिये प्रार्थना कर रहे हैं,सुशान्त राजपूत और उनके परिजनों को न्याय मिले.' बाबा रामदेव (Ramdev) के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत के जीजा ने बताया, पत्नी श्वेता को कैसे दी थी भाई की मौत की खबर

सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो में बाबा रामदेव सुशांत और उनके परिजनों को न्याय दिलाने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में योग गुरु कहते हैं कि आज हम स्वाधीनता दिवस इसीलिए मना रहे हैं कि सबको न्याय मिले किसी के भी साथ किसी तरह का अन्याय न हो. सभी को आजादी से जीने का हक मिले. जिंदगी तो छीन ली कातिलों ने सुशांत सिंह राजपूत की लेकिन कम से कम उस दिवंगत आत्मा को तो न्याय मिल जाए. उस परिवार को तो न्याय मिल जाए जो दर-दर की ठोकरें खा रहा है.

बता दें कि की सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2020) के अवसर पर लोगों से एक साथ आने और सामूहिक रूप से सुशांत के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया था.