logo-image

अंकिता लोखंडे का होम लोन चुका रहे थे सुशांत, एक्स गर्लफ्रेंड ने Photo शेयर कर दी सफाई

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर सफाई देते हुए ट्वीट में अपने बैंक स्टेटमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. अंकिता ने शनिवार को ट्वीट कर जनवरी 2019 से मार्च 2020 तक के अपने बैंक स्टेटमेंट की कॉपी शेयर की है

Updated on: 15 Aug 2020, 12:21 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में हर दिन एक नया राज खुलता है. अब इस केस में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पर कई आरोप लग रहे हैं. दरअसल, ईडी को जांच में पता चला है कि सुशांत मलाड में स्थित 4.5 करोड़ रुपये के एक फ्लैट के लिए इंस्टॉलमेंट्स भर रहे थे. सूत्रों ने बताया है कि ये शायद वही फ्लैट है जिसमें अंकिता लोखंडे रह रही हैं. ये खबर ANI ने ट्वीट के जरिए दी. खबर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी जिस पर अब अंकिता लोखंडे ने चुप्पी तोड़ते हुए इन बातों को नकारा और कई सबूत पेश किए हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत के जीजा ने बताया, पत्नी श्वेता को कैसे दी थी भाई की मौत की खबर

सुशांत सिंह राजपूत मामले में 14 अगस्त को ANI ने ट्वीट कर बताया कि एक फ्लैट की ईएमआई जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे रहा करती थीं, सुशांत के बैंक खाते से कट रही थी. यह फ्लैट सुशांत के नाम पर है. खबर सामने आते ही सब अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पर सवाल उठाने लगे थे.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर सफाई देते हुए ट्वीट में अपने बैंक स्टेटमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. अंकिता ने शनिवार को ट्वीट कर जनवरी 2019 से मार्च 2020 तक के अपने बैंक स्टेटमेंट की कॉपी शेयर की है. अंकिता ने इसके साथ ही ट्वीट में लिखा, 'मैं सभी कयासों को खत्म करती हूं. मेरे फ्लैट के रजिस्ट्रेशन और इसकी हर महीने (01/01/19 से 01/03/20) तक मेरे खाते से ईएमआई कटने की ये डिटेल्स देखें. इसके अलावा मेरे पास कहने के लिए और कुछ नहीं है.'

यह भी पढ़ें: कोरोना से जूझ रहे सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम को ICU में किया गया एडमिट

एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि सुशांत मलाड में 4.5 करोड़ के एक फ्लैट के लिए किस्तें चुका रहे थे, जहां 'कथित तौर पर' अंकिता रहती हैं. सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने भी पूछताछ के दौरान इस फ्लैट का जिक्र किया था और उन्होंने बताया था कि सुशांत चाह कर भी अंकिता से ये फ्लैट खाली करने को नहीं कह पा रहे थे जबकि वो इसकी ईएमआई भर रहे थे.

यह भी पढ़ें: जब सुशांत ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ किया था 'चिकनी चमेली' पर जोरदार डांस, देखें Video

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके दोस्त संदीप सिंह ने अपने एक पोस्ट में बताया था कि अंकिता लोखंडे ने अब तक अपने फ्लैट की नेमप्लेट से सुशांत सिंह राजपूत का नाम नहीं हटाया है. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत ने इस घर के हर एक कोने को बड़े ही प्यार से सजाया था. सुशांत और अंकिता करीब 6 सालों तक एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे. ब्रेकअप के बाद जहां अंकिता बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ मूव ऑन कर चुकी थीं तो वहीं सुशांत रिया चक्रवर्ती के साथ अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए थे.

वहीं सुशांत की मौत के बाद अंकिता लगातार सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं. अंकिता सोशल मीडिया पर भी सुशांत से जुड़ी यादों को शेयर करती रहती हैं. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता और कंगना रनौत की तरह वीडियो शेयर करते हुए इस केस में सीबीआई जांच की मांग की है.