logo-image

कोरोना से जूझ रहे सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम को ICU में किया गया एडमिट

एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए खुद ही बताया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है

Updated on: 14 Aug 2020, 06:41 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस से जूझ रहे मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) की स्थिति नाजुक है. 5 अगस्त से अस्पताल में भर्ती एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत में काफी सुधार हो रहा था. लेकिन अचानक फिर उनकी स्थिति बिगड़ी है और उन्हें आईसीयू (ICU) में भर्ती किया गया. बता दें कि एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए खुद ही बताया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

यह भी पढ़ें: जब सुशांत ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ किया था 'चिकनी चमेली' पर जोरदार डांस, देखें Video

इस वीडियो में एसपी बालासुब्रमण्यम ने बताया कि उन्हें कुछ दिनों से बुखार था, सर्दी थी जिसके बाद कोविड-19 (Covid 19) का टेस्ट करवाया गया था. जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. वीडियो में उन्होंने आगे कहा था कि वे डॉक्टर की निगरानी में हैं और उम्मीद है कि कुछ दिनों के बीच ये लक्ष्ण भी खत्म हो जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें माइल्ड कोरोना का केस है और मुझे घर में ही देखभाल करने के लिए कहा. लेकिन परिवार वाले चिंतित थे जिसके कारण मुझे हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा.

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' की संगीतज्ञ पंडित जसराज ने की तारीफ

तेलुगू, तमिल, कन्नड, हिंदी और मलयालम फिल्मों में अपनी आवाज देने वाले 74 वर्षीय गायक एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) ने साल 1966 में तेलुगू फिल्म 'श्री श्री श्री मर्यादा रामन्ना' से अपने गायन की शुरुआत की थी. इसके बाद बालासुब्रमण्यम ने कई राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं और 16 भारतीय भाषाओं में 40,000 से अधिक गाने गाए हैं. 4 जून, 1946 को मद्रास में जन्में महान गायक एसपी बालासुब्रमण्यम ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. लेकिन बचपन से ही एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) को संगीत में रुचि थी.