News Nation Logo

वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' की संगीतज्ञ पंडित जसराज ने की तारीफ

'बंदिश बैंडिट्स' की कहानी एक लड़का और एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें किस्मत एक-दूसरे से मिलवाती है और संगीत के माध्यम से ये आपस में जुड़ते हैं और अपना एक सर्वश्रेष्ठ बैंड बनाते हैं

IANS | Updated on: 14 Aug 2020, 06:12:57 PM
bandish bandits

वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

ऐसे बहुत कम अवसर होते हैं, जब कला के सर्वोच्च विद्यालय, भारतीय शास्त्रीय संगीत के दिग्गज पंडित जसराज (Jasraj) किसी फिल्म की प्रशंसा करने के लिए आगे आते हैं और इस वक्त एमेजॉन प्राइम वीडियो की 'बंदिश बैंडिट्स' (Bandish Bandits) की टीम सातवें आसमान पर है, क्योंकि पद्मविभूषण से सम्मानित पंडित जसराज इसकी कहानी और सभी कलाकारों की प्रशंसा करते हुए नजर आए हैं. अक्षत पारिख द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में पंडित जी टीम को अपना आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को साझा करते हुए पारिख ने लिखा, "संगीत मरतड पद्मविभूषण पंडित जसराज जी की तरफ से आशीर्वाद."

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स ने हिंदी भाषी यूजर्स को दिया तोहफा, लॉन्च किया हिंदी इंटरफेस

वह आगे लिखते हैं, 'यह मेरे और 'बंदिश बैंडिट्स' की पूरी टीम के लिए सबसे बड़ा आशीर्वाद है. स्वयं एक दिग्गज संगीत मरतड की तरफ से सराहना के इन शब्दों को सुनकर खुद को बेहद आभारी महसूस कर रहा हूं. बहुत-बहुत धन्यवाद गुरुजी दादा. यह आपका आशीर्वाद है. दंडवत प्रणाम.'

इससे पहले भी कई मशहूर हस्तियों सहित आलोचक भी इसके प्रतिभाशाली कलाकारों व शो की तारीफ कर चुके हैं, लेकिन पंडित जसराज की तरफ से आए इस शुभ संदेश ने निश्चित रूप से सभी को अधिक प्रोत्साहित कर दिया है.

यह भी पढ़ें: 'अ सूटेबल बॉय' में तब्बू के साथ काम करने पर ईशान खट्टर ने कही ये बात

'बंदिश बैंडिट्स' की कहानी एक लड़का और एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें किस्मत एक-दूसरे से मिलवाती है और संगीत के माध्यम से ये आपस में जुड़ते हैं और अपना एक सर्वश्रेष्ठ बैंड बनाते हैं, लेकिन विरासत उन्हें एक-दूजे से अलग कर देती है. सीरीज के दस भाग हैं, जिसमें ऋत्विक भौमिक और श्रेया चौधरी के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे उम्दा कलाकारों की टोली शामिल हैं. यह म्यूजिकल ड्रामा अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Aug 2020, 06:12:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bandish Bandits