logo-image

मल्लिका शेरावत ने 44 की उम्र में शेयर कीं Bold Photos

साल 2003 में फिल्म ‘ख्वाहिश’ (Khwahish) से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने हाल ही में कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं

Updated on: 14 Aug 2021, 07:50 PM

highlights

  • मल्लिका शेरावत इन दिनों पेरिस में इंजॉय कर रही हैं
  • मल्लिका के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं
  • मल्लिका को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से आग लगा रही हैं. साल 2003 में फिल्म ‘ख्वाहिश’ (Khwahish) से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने हाल ही में कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) सन बाथ लेती हुईं नजर आ रही हैं. मल्लिका ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'सन किस्ड.' मल्लिका की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण मम्मी का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची घर, Photos हुईं वायरल

भले ही मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) लम्बे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आईं हों लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मल्लिका को लाखों लोग फॉलो करते हैं. मल्लिका पेरिस में इन दिनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने अपने इंस्टाग्राम पर पेरिस वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में मल्लिका पेरिस की सड़कों पर घूमती नजर आ रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

यह भी पढ़ें: रितेश देशमुख ने दिवंगत पिता को किया याद, शेयर किया इमोशनल Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने फिल्मों में कदम रखने से पहले कई विज्ञापनों में काम किया था. फिल्म ख्वाहिश (Khwahish) से लोगों की नजरों में आईं मल्लिका ने साल 2004 में फिल्म मर्डर (Murder) से लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. इमरान हाशमी के साथ इस फिल्म में मल्लिका ने कई बोल्ड सीन्स दिए थे. फिल्म का सॉन्ग भीगे होंठ तेरे आज भी बोल्ड और रोमांटिक सॉन्ग्स में से एक हैं. मल्लिका ने साल 2005 में फिल्म द मिथ (The Myth) में जैकी चैन के साथ काम किया था. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)  आखिरी बार साल 2019 में वेब सीरीज बू सबकी फटेगी (Boo Sabki Phategi) में दिखाई दी थीं. इसमें मल्लिका शेरावत ने एक भूत का किरदार निभाया था.

यह भी पढ़ें: क‍िम शर्मा ने शेयर क‍िया पोल डांस Video, तो युवराज सिंह ने किया ये कमेंट