logo-image

रितेश देशमुख ने दिवंगत पिता को किया याद, शेयर किया इमोशनल Video

विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) की पुण्यतिथि पर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने एक इमोशनल  वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है

Updated on: 14 Aug 2021, 06:06 PM

highlights

  • रितेश देशमुख ने पिता की याद में शेयर किया वीडियो
  • विलासराव देशमुख की आज पुण्यतिथि है
  • रितेश के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपने पिता विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) से बेहद प्यार करते थे. पिता के जाने के बाद रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) काफी अकेले हो गए हैं और उन्हें हर पल मिस करते हैं. आज विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) की पुण्यतिथि पर एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रितेश अपने पिता विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) के हैंगर पर टंगे कुर्ते-जैकेट को देखकर उन्हें याद करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: क‍िम शर्मा ने शेयर क‍िया पोल डांस Video, तो युवराज सिंह ने किया ये कमेंट

इस वीडियो से साथ रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने पोस्ट में लिखा, 'पापा मैं हर दिन आपको याद करता हूं..' वीडियो में रितेश अपने पिता विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) के हैंगर पर टंगे कुर्ते-जैकेट के पास जाते हैं और उसमें अपना ही एक हाथ डालकर खुद के कंधे और सिर पर ऐसे हाथ फेरते हैं, जैसे उनके पिता ही उन्हें दुलार कर रहे हों. वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘अग्निपथ’ फिल्म का गाना ‘अभी मुझ में कहीं बाकी थोड़ी सी है ज़िंदगी…’ चल रहा है. रितेश के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

इसके अलावा रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पति की मूर्ति को नमन करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर लोगों की आंखे भर आई हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

बता दें कि विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) का लिवर कैंसर के कारण  14 अगस्त, 2012 को निधन हो गया था. रितेश देशमुख अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने पिता से जुड़ी यादें शेयर करते रहते हैं. विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) कांग्रेस के बड़े नेता थे, जो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और केन्द्र सरकार में मंत्री भी रहे थे. वहीं रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के बारे में बात करें तो रितेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर रितेश को लाखों लोग फॉलो करते हैं.