logo-image

क‍िम शर्मा ने शेयर क‍िया पोल डांस Video, तो युवराज सिंह ने किया ये कमेंट

फिल्म 'मोहब्बतें' के बाद चर्चा में आईं किम शर्मा ने पोल डांस प्रैक्टिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है

Updated on: 14 Aug 2021, 04:51 PM

highlights

  • किम शर्मा का पोल डांस हुआ वायरल
  • किम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • किम जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस क‍िम शर्मा (Kim Sharma) इन दिनों अपनी पर्सनल ज‍िंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. फिल्म 'मोहब्बतें' के बाद चर्चा में आईं किम शर्मा ने पोल डांस प्रैक्टिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में किम बड़ी ही खूबसूरती से पोल डांस करती हुईं दिखाई दे रही हैं. फैंस किम के इस वीडियो को देखने के बाद उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. लेकिन वहीं उनके एक्‍स बॉयफ्रेंड और क्रिकेटर युवराज स‍िंह (Yuvraj Singh) ने क‍िम को उनके इस वीडियो पर ट्रोल कर द‍िया. युवराज ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वाह क्या सुर है कौन सा गाना गा रही हैं मैडम आप.' 

यह भी पढ़ें: फिल्मों में आने से पहले 96 किलो था सारा अली खान का वजन, देखें एक्ट्रेस की फिटनेस जर्नी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kimi Sharma (@kimsharmaofficial)

क‍िम शर्मा (Kim Sharma) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'Mid week spin.' वीडियो में किम बड़ी ही खूबसूरती से पोल डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. किम शर्मा के वीडियो पर युवराज स‍िंह (Yuvraj Singh) का कमेंट इसलिए भी खास है, क्योंकि एक समय में किम और युवराज की रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां जोरो पर रही थीं. दोनों को कई बार स्पॉट भी किया गया था करीब चार साल साथ वक्त बिताने के बाद दोनों अलग हो गए थे.

वीड‍ियो में क‍िम ब्‍लैग स्‍पॉट्स ब्रा और प‍िंक शॉर्ट्स पहने पोल पर स्‍पिन करती हुईं दिखाई दे रही हैं. वहीं इससे पहले भी किम अपने फिटनेस वीडियो शेयर कर चुकी हैं. इस वीडियो में किम शर्मा दीवार पर उल्टा होकर एक्सरसाइज कर रही हैं. देखें वीडियो..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kimi Sharma (@kimsharmaofficial)

वहीं इस वीडियो में क‍िम शर्मा (Kim Sharma) जिम में एक्सरसाइज करती हुईं नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kimi Sharma (@kimsharmaofficial)

बता दें कि क‍िम शर्मा (Kim Sharma) के पास फिलहाल बॉलीवुड का कोई बड़ा प्रोजेक्ट तो नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर क‍िम शर्मा (Kim Sharma) के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जिनके साथ किम अक्सर ही अपने बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं हाल ही में क‍िम शर्मा टेन‍िस प्‍लेयर ल‍ियंडर पेस के साथ गोवा में वेकेशन मनाते हुए नजर आईं थीं. किम शर्मा के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आखिरी बार साल 2010 में किम सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई थीं.