logo-image

Mission Majnu trailer release : मिशन मजनू पर 'लैला' Kiara ने दिया ऐसा रिएक्शन, Sidharth को मिल गई सक्सेस

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu trailer) का ट्रेलर बीते दिनों आउट कर दिया गया.

Updated on: 10 Jan 2023, 07:50 AM

highlights

  • सिद्धार्थ की 'मिशन मजनू' का ट्रेलर बीते दिनों हुआ रिलीज
  • कियारा आडवाणी ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
  • लोगों ने सिद्धार्थ की सक्सेस की कही बात

नई दिल्ली:

Kiara Advani on Mission Majnu trailer : सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu trailer) का ट्रेलर बीते दिनों आउट कर दिया गया. जिसमें मजनू यानी सिद्धार्थ किसी मिशन पर होते हैं. इस बीच उन्हें रश्मिका से प्यार होता है. दोनों निकाह कर लेते हैं. ट्रेलर को लोगों की तरफ से खूब पॉजीटिव रिएक्शन्स मिले हैं. साथ ही लोगों ने इसके लिए एक्साइटमेंट भी जाहिर की है. इसी तरह सिद्धार्थ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी रिएक्शन दिया है. जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही लोगों का कहना है कि इसके बाद सिद्धार्थ को सक्सेस मिलने का ऐहसास हो रहा होगा.

यह भी पढ़ें- Sidharth Malhotra- Kiara Advani की वेडिंग डेट हुई रिवील, जानें वेन्यू और और प्री-वेडिंग फंक्शन की पूरी डिटेल

सबसे पहले बात ट्रेलर की करें, तो उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक्शन, रोमांस, सस्पेंस, थ्रिलर से भरपूर होने वाली है. जिसे सिद्धार्थ और रश्मिका ने बेहतरीन तरीके से पेश करने की कोशिश की. अन्य कलाकारों की तरह ही कियारा ने भी इसे अपनी स्टोरी पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ को मेंशन करते हुए फायर वाले इमोजी का इस्तेमाल किया है. उनका ये रिएक्शन बताता है कि उन्हें ट्रेलर किस कदर पसंद आया है. 

यह भी पढ़ें- Kiara Advani बॉलीवुड जॉइन करने से पहले ही करने वाली थी क्विट! फिर ऐसे बनीं एक्टर

सिद्धार्थ ने कियारा की स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी पर शेयर किया है. साथ ही लिखा है, 'थैंक्स की.' बात फिल्म की चल रही है, तो आपको बता दें कि शांतनु बाग्ची के निर्देशन में बनी इस फिल्म (Mission Majnu) को 19 जनवरी, 2023 को पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. जो 1970 की सच्ची घटना पर आधारित है. जिसे पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- एक्स से लेकर Kiara संग फ्यूचर बनाने तक, Sidharth Malhotra ने खोले सारे राज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

वहीं, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के डेटिंग के कयासों से तो हर कोई वाकिफ है. दोनों कलाकारों को लेकर बीते दिनों रिपोर्ट सामने आयी थी कि वे 06 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इसके साथ ही वेडिंग वेन्यू भी रिवील किया गया था. हालांकि, अभी तक इस पर दोनों ही कलाकारों की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है. ऐसे में भविष्य ही बताएगा कि फैंस द्वारा लगाए जा रहे कयास सच होने वाले हैं या नहीं.