logo-image

Career in bollywood : Kiara Advani बॉलीवुड जॉइन करने से पहले ही करने वाली थी क्विट! फिर ऐसे बनीं एक्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फिलहाल अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं.

Updated on: 22 Dec 2022, 07:26 PM

highlights

  • कियारा आडवाणी ने इस तरह फिल्म इंडस्ट्री में रखा कदम
  • पेरेंट्स के चलते बदलने वाला था फैसला
  • लेकिन फिर '3 इडियट्स' ने चमकाई उनकी किस्मत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फिलहाल अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. जिसको दर्शकों की तरफ से मिलेजुले रिएक्शन्स मिल रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय पर कियारा के पेरेंट्स ने उन्हें बॉलीवुड में कदम रखने की इजाजत नहीं दी थी. ऐसे में लगभग उनका एक्टिंग क्विट करना तय था. हालांकि, फिर '3 इडियट्स' ने उनकी जिंदगी को पलट कर रख दिया. वहीं, एक्ट्रेस ने भी खुद को साबित कर दिया और अब वो जबरदस्त कलाकार बन चुकीं हैं. कियारा ने खुद इन बातों का खुलासा किया है. जिसके बारे में हम आपको बताने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- Kiara Advani- Sidharth Malhotra के लिए दिसम्बर का महीना होगा लकी या फिर साथ आएगा 'बैडलक'?

कियारा ने एक इंटरव्यू में इस पर बात करते हुए कहा कि 'ये बहुत नैचुरल था कि मेरे पेरेंट्स मेरे लिए परेशान थे. ऐसे में वे चाहते थे कि मैं किसी और क्षेत्र में काम करूं. लेकिन इसके साथ ही वो ये भी जानते थे कि एक्टिंग कुछ ऐसा था, जिसे मैं सचमुच करना चाहती थी. इस बीच एक दिन वो 3 इडियट्स देखने गए और जैसा कि आप जानते हैं कि फिल्में केवल मनोरंजन का साधन नहीं होती हैं, बल्कि समाज को एक मैसेज भी देती हैं. इसी तरह 3 इडियट्स ने मेरे पापा पर जादू कर दिया और वो उनके बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हो गए.'

यह भी पढ़ें- Kiara Advani ने अपनी इस हरकत से Juhi Chawla को कर दिया था शर्मिंदा!

अब अगर कियारा की फिल्मी जर्नी पर ध्यान दिया जाए, तो कुछ बी-ग्रेड मूवी के अलावा एक्ट्रेस ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. जिनमें 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', 'कबीर सिंह', 'गुड न्यूज', 'लक्ष्मी', 'शेरशाह', 'भूल भुलैया 2', 'जुग जुग जीयो', 'गोविंदा नाम मेरा' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. वहीं, आने वाले दिनों में भी उनके पास 'आरसी 15' और 'सत्यप्रेम की कथा' जैसी दो बड़ी फिल्में हैं. जिसके लिए हमेशा की तरह उनके फैंस एक्साइटेड हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

इस बीच कियारा का एक और बयान चर्चा में है, जिससे पता चल रहा है कि किस तरह एक्ट्रेस बॉलीवुड में आकर बिल्कुल रच-बस गईं हैं और एक्सपर्ट हो गईं हैं. दरअसल, एक्ट्रेस कहतीं हैं, “मैंने गोविंदा नाम मेरा के लिए फिल्म निर्माता शशांक खेतान के दृष्टिकोण के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. एक एक्टर के तौर पर मैं हमेशा अपने निर्देशक के दृष्टिकोण को समझने की कोशिश करती हूं. आखिरकार वह उस इंसान का विजन है, इसलिए आपको अपने डायरेक्टर के साथ तालमेल बिठाना होगा.