logo-image

Wedding Plan : Kiara Advani- Sidharth Malhotra के लिए दिसम्बर का महीना होगा लकी या फिर साथ आएगा 'बैडलक'?

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की जोड़ी अक्सर चर्चा में रहती है.

Updated on: 01 Nov 2022, 03:31 PM

highlights

  • कियारा आडवाणी- सिद्धार्थ मल्होत्रा दिसम्बर में करेंगे शादी!
  • दिसम्बर से है बॉलीवुड कपल्स का खास कनेक्शन
  • लेकिन कुछ कपल्स ज्यादा दिन नहीं रह सके साथ

नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की जोड़ी अक्सर चर्चा में रहती है. उनकी डेटिंग (Kiara Advani Sidharth Malhotra dating) की खबरें तो काफी समय से सुर्खियों में थी ही. लेकिन इस बीच बीते दिनों कुछ रिपोर्ट्स सामने आयी, जिसमें कहा गया कि दोनों दिसम्बर में शादी की प्लानिंग (Kiara Sidharth wedding plan in december) कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक इस पर कपल की कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है. लेकिन फैंस ने तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं.

अब अगर बॉलीवुड कपल्स की वेडिंग एल्बम के पुराने पन्नों को पलट कर देखा जाए, तो पाएंगे कि ज्यादातर जोड़ियों ने एक-दूजे का होने के लिए दिसम्बर का महीना चुना है. लेकिन जहां एक तरफ इनमें से कुछ शादियों में अब भी ढेर सारा प्यार है. वहीं, कुछ जोड़ियां अलग हो चुकीं हैं और अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकीं हैं. ऐसे में कियारा और सिद्धार्थ की शादी के बारे में सुनकर लोगों का कहना है कि इस महीने में शादी के बंधन में बंधना दोनों के लिए कैसा होगा? खैर, वो तो वक्त ही बताएगा. इससे पहले हम आपको उन कलाकारों के बारे में बताते चलते हैं, जिन्होंने इस महीने में शादी की.

प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस
प्रियंका (Priyanka Chopra Nick Jonas wedding date) ने साल 2018 में 01 दिसम्बर को विदेशी सिंगर निक जोनस से शादी रचाई थी. दोनों अपनी शादी में बेहद खुश हैं और अब वे सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स भी बन चुके हैं. 

कैटरीना कैफ- विक्की कौशल
कैट और विक्की (Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding date) पिछले साल 09 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी को एक साल होने वाले हैं. फिलहाल वे एक-दूसरे के साथ अपनी न्यूली मैरिड लाइफ इंज्वॉय कर रहे हैं. 

कपिल शर्मा- गिन्नी चतरथ
साल 2018 के 18 दिसम्बर को कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ (Kapil Sharma Ginni Chatrath wedding date) एक-दूजे के हुए थे. फिलहाल दोनों के दो बच्चे हैं. जिनके साथ वे अपनी पैरेंटिंग लाइफ इंज्वॉय कर रहे हैं. 

ऋतिक रोशन- सुजैन खान
ऋतिक और सुजैन खान (Hrithik Roshan Sussanne Khan wedding date) 20 दिसम्बर, 2000 को शादी के बंधन में बंधे थे. लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं टिक पाई और वे एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. फिलहाल ऋतिक जहां सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. वहीं, सुजैन- अर्सलान गोनी के साथ रिलेशन में हैं. 

आमिर खान- किरण राव
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan Kiran Rao wedding date) ने वैसे तो दो शादियां रचाई हैं. उनकी दूसरी शादी किरण राव के साथ हुई, जो उन्होंने 28 दिसम्बर, 2005 को की थी. लेकिन ये शादी नहीं टिक सकी.