logo-image

Kiara Advani ने अपनी इस हरकत से Juhi Chawla को कर दिया था शर्मिंदा!

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 (koffee with karan 7) में पहुंचे हैं. जहां कियारा ने खुलासा किया कि उन्होंने जूही चावला को शर्मिंदा कर दिया था.

Updated on: 25 Aug 2022, 11:14 AM

नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 (Kiara Advani in koffee with karan 7) में पहुंचे हैं. ऐसे में हमेशा की तरह इस एपिसोड में भी कुछ कहे-अनकहे किस्से या सीक्रेट्स खुल रहे हैं. जिस बारे में जानकर हर कोई हैरान रह जा रहा है. इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब कियारा ने खुलासा किया है कि एक बार उन्होंने जूही चावला (Kiara Advani Juhi Chawla) की पार्टी में कुछ ऐसा कर दिया था, जिसके चलते जूही (Kiara Advani embarrassed Juhi Chawla) को शर्मिंदा होना पड़ा था. इस बारे में जानकर हर कोई हैरान है. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

शो में कियारा और शाहिद से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी किसी पार्टी में खुद को शर्मिंदा किया है. जिस पर कियारा (Kiara Advani latest statement) ने हामी भरी, तो करण ने तुरंत हैरान होकर पूछा, "तुम?" कियारा ने कहा, "हां, मैंने आपको इस कहानी के बारे में बताया है. मेरी सबसे शर्मनाक कहानी. यह मेरे एक्ट्रेस बनने से पहले की बात है. इससे पहले कि मैं फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत करती. ” इससे पहले कि कियारा अपनी बात पूरी करती, शाहिद ने उन्हें रोककर कहा, "हमें उस कहानी में कोई दिलचस्पी नहीं है." जिस पर कियारा तब कहा, "नहीं, लेकिन यह (फिल्म) इंडस्ट्री की पार्टी से जुड़ी है. और यह (फिल्म प्रोड्यूसर) सुजॉय घोष के साथ हुआ. मुझे नहीं पता कि मुझे यह बताना चाहिए या नहीं. यह बहुत शर्मनाक है."

जिसके बाद कियारा ने बताया, "जूही चावला काफी करीबी फैमिली फ्रेंड हैं. वह जानती थी कि मैं फिल्मों में आना चाहती हूं. उन्होंने 2010 में फिल्म 'आई एम' की थी, जिसने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था. जिसके लिए उन्होंने एक पार्टी रखी थी. उन्होंने मुझे इनवाइट किया था, क्योंकि वह मुझे सुजॉय घोष से ​​मिलवाना चाहती थी. वह जानती थी कि मैं एक्टर बनने की ख्वाहिश रखती हूं. तो मैं गई, मैं काफी छोटी थी. मैं प्रोड्यूसर के साथ यह बातचीत कर रही थी. फिर उन्होंने अपना हाथ उठाया, तो मुझे लगा कि अब बातचीत खत्म और हमें हग करना है. लेकिन वो किसी को बुला रहे थे और मैं उनके गले लग गई."

एक्ट्रेस ने आगे बताया, "जूही आंटी ने मुझे ऐसे देखा जैसे 'वह क्या कर रही है'? और मैंने कहा 'ओह गॉड'... यह अजीब था." फिर कियारा ने कहा, 'अच्छा हुआ सुजॉय सर को यह याद नहीं है. शाहिद ने कियारा की कहानी पर रिएक्ट करते हुए कहा, "यह प्यारा है." वहीं, करण जौहर ने कहा, ''सुजॉय घोष को गले लगाना ठीक है.''