logo-image

एक्स से लेकर Kiara संग फ्यूचर बनाने तक, Sidharth Malhotra ने खोले सारे राज

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जल्द ही करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' (Sidharth Malhotra in Koffee With Karan) के अपकमिंग एपिसोड में दिखने वाले हैं. जिसमें उन्होंने अपनी एक्स से लेकर रूमर्ड गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी के बारे में बातें की हैं.

Updated on: 18 Aug 2022, 10:55 AM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जल्द ही करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' (Sidharth Malhotra in Koffee With Karan) के अपकमिंग एपिसोड में दिखने वाले हैं. जिसमें उनके साथ काउच पर विक्की कौशल (Sidharth Malhotra Vicky Kaushal) भी मौजूद होंगे. दर्शकों को इस एपिसोड का तो इंतजार है ही. लेकिन कुछ मजेदार क्लिप्स पहले से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. इसी तरह हाल ही में कुछ क्लिप्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा बातों के दौरान अपनी एक्स आलिया भट्ट (Sidharth Malhotra ex Alia Bhatt) से लेकर रूमर्ड गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra on future plans with Kiara Advani) संग फ्यूचर के बनाने के बारे में बात करते दिखाई दिए. जो इस समय चर्चा  में आ गया है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

दरअसल, शो में करण (Karan Johar) एक्टर सिद्धार्थ से पूछते हैं कि वो कियारा को डेट कर रहे हैं, क्या कोई फ्यूचर प्लान्स हैं. जिसके बाद एक्टर कहते हैं, 'अब मुझे अपने प्लान्स के बारे में बता देना चाहिए? ये सबकुछ मेरे दिमाग में है. मैं इसे क्लियर कर लूंगा.' फिर विक्की मजाक में कहते हैं, 'ये हां है या ना'. जबकि सिद्धार्थ जवाब देते हैं, 'एक सुनहरा खुशहाल भविष्य'. इतने पर करण कहते हैं, 'कियारा के साथ'. जिस पर सिद्धार्थ बोलते हैं, 'अगर वो होती हैं, तो बेस्ट होगा. लेकिन मैं अभी ये सब क्लियर कर रहा हूं. देखते हैं.' हालांकि, उनके बयान से ये तो साफ नहीं हो पाया कि सिद्धार्थ के फ्यूचर प्लान्स क्या हैं. लेकिन ये जरूर समझ आ गया कि सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. साथ ही सिद्धार्थ-कियारा के साथ अपना भविष्य देख रहे हैं. 

करण के शो पर सिद्धार्थ और कियारा (Sidharth Malhotra Kiara Advani relationship) के बारे में जानकर उनके फैंस काफी खुश हैं. साथ ही वे कयास लगा रहे हैं कि क्या जिस तरह से पिछले सीजन में विक्की कौशल ने कैटरीना के लिए अपना प्यार जाहिर किया था और फिर दोनों के बीच एक मजबूत रिश्ता बन गया. उसी तरह से क्या सिद्धार्थ और कियारा का भविष्य भी कुछ ऐसा ही दिखने वाला है. खैर, वो तो देखने वाली बात होगी. लेकिन फिलहाल फैंस दोनों के रिश्ते के लिए काफी एक्साइटेड हैं.  आपको बता दें कि इसके साथ-साथ करण ने सिद्धार्थ से ये भी सवाल किया कि वो अपनी एक्स की क्या चीज मिस करते हैं. जिसके जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं, 'उनकी कैट'. आपको बता दें कि एक समय पर सिद्धार्थ और आलिया भट्ट एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि, अब आलिया- रणबीर कपूर संग शादी कर सेटल हो गईं हैं. वहीं, सिद्धार्थ भी कियारा संग डेटिंग (Sidharth Malhotra Kiara Advani dating) में व्यस्त हैं.