logo-image

Wedding : Sidharth Malhotra- Kiara Advani की वेडिंग डेट हुई रिवील, जानें वेन्यू और और प्री-वेडिंग फंक्शन की पूरी डिटेल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का उनके चाहनेवालों को बेसब्री से इंतजार है. फैंस को उम्मीद थी कि वे इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है और वे न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए निकल गए हैं.

Updated on: 30 Dec 2022, 08:11 PM

highlights

  • कियारा- सिद्धार्थ इस दिन करने वाले हैं शादी
  • वेडिंग के लिए कपल ने चुना है ये वेन्यू
  • प्री-वेडिंग फंक्शन की भी पूरी डिटेल हुई रिवील

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का उनके चाहनेवालों को बेसब्री से इंतजार है. फैंस को उम्मीद थी कि वे इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है और वे न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए निकल गए हैं. लेकिन इस बीच उनकी शादी की डेट आउट हो गई है. इसके साथ ही वेडिंग वेन्यू और प्री-वेडिंग फंक्शन की भी पूरी जानकारी सामने आयी है. आपको बता दें कि इस बात का खुलासा फिल्म इंडस्ट्री के एक सूत्र ने किया है. कपल की तरफ से इसको लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आयी है. लेकिन फिर भी उनके फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई है.

यह भी पढ़ें- Kiara Advani- Sidharth Malhotra के लिए दिसम्बर का महीना होगा लकी या फिर साथ आएगा 'बैडलक'?

सूत्र के मुताबिक, 'सिद्धार्थ और कियारा 06 फरवरी को शादी करने जा रहे हैं. 04 और 05 फरवरी को प्री वेडिंग फंक्शन हल्दी, मेंहदी और संगीत सेरेमनी होने वाली है. जबकि शादी तीसरे दिन यानी 06 फरवरी को होगी.'

सूत्र ने आगे बताया है, "सिड और कियारा रॉयल वेडिंग करने वाले हैं. शादी जैसलमेर पैलेस होटल में होगी. इस वेडिंग इवेंट में हाई सिक्योरिटी का इंतजाम होगा. जिसके लिए बॉडीगार्ड और सिक्योरिटी पर्सन 3 फरवरी को ही जैसलमेर के लिए रवाना हो जाएंगे." इन सभी जानकारियों के सामने आने के बाद फैंस एक्साइटेड तो हो गए हैं. लेकिन वो ये कयास भी लगा रहे हैं कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तरह ही सिद्धार्थ और कियारा की शादी भी बंद दरवाजे के अंदर होने वाली है. जिसकी तस्वीरें और वीडियो उनके ही जरिए फैंस तक पहुंचेंगी.

यह भी पढ़ें- एक्स से लेकर Kiara संग फ्यूचर बनाने तक, Sidharth Malhotra ने खोले सारे राज

गौरतलब है कि कियारा और सिद्धार्थ काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. फिल्म 'शेरशाह' में उनके बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी. जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशन में होने के कयास और भी तेज हो गए थे. लेकिन कपल की तरफ से इसे कभी ऑफिशियल नहीं किया गया. हालांकि, अक्सर पब्लिक इवेंट्स में एक-दूसरे के नाम पर उन्हें ब्लश करते जरूर देखा गया है. वहीं, अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इन इवेंट्स में कपल को तंग करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा.