News Nation Logo
Banner

डेविड और गोलियथ फिल्म्स का म्यूजिक वीडियो 'समझो भारतवासी' रिलीज

वीडियो के माध्यम से डेविड और गोलियथ फिल्म्स ने भारत के लोगों से कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए एकजुट होने का आग्रह किया

IANS | Updated on: 08 Oct 2020, 02:26:02 PM
music video

डेविड और गोलियथ का म्यूजिक वीडियो 'समझो भारतवासी' रिलीज (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

डेविड एंड गोलियथ फिल्म्स ने गुरुवार को अपना नया म्यूजिक वीडियो 'समझो भारतवासी' जारी कर दिया. इस वीडियो में उत्साही लोगों ने भारत के लोगों को कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के उपाय के लिए प्रोत्साहित किया है. वीडियो भारत सरकार के आयुष मंत्रालय द्वारा समर्थित है. वीडियो के माध्यम से डेविड और गोलियथ फिल्म्स ने भारत के लोगों से कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए एकजुट होने का आग्रह किया. इसमें जो संदेश है, उसके मुताबिक 'समझो भारतवासी' म्यूजिक वीडियो हमें बाजार में, कार्यालय में, बस में, पार्टी में, ढाबे पर सुरक्षित रहने का आग्रह करता है. वीडियो भारत के लोगों को याद दिलाने के लिए बनाया गया था कि यदि वे सावधान नहीं हैं, तो वे वायरस को परिवार या दोस्तों को प्रसारित कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी का ठंड से हुआ बुरा हाल, ठिठुरते हुए Video हुआ वायरल

त्रिदेव चौधरी और अनुषा विश्वनाथन अभिनीत म्यूजिक वीडियो, 'समझो भारतवासी'-लाल भाटिया द्वारा परिकल्पित और रचनात्मक रूप से निर्मित तथा लाल भाटिया और डेविड एवं गोलियथ फिल्म्स के इमरान जकी द्वारा निर्मित है. वीडियो का संगीत बिक्रम घोष ने तैयार किया है और और विक्रम घोष, ईमान चक्रवर्ती, उज्जैनी मुखर्जी तथा सोवन गांगुली ने इसमे अपनी आवाज दी है. गाने एमके सिंह ने लिखे हैं. वीडियो की कहानी, स्क्रिप्ट और निर्देशन जोयदीप सेन द्वारा तैयार किया गया है.

आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक ने डेविड और गोलियथ फिल्म्स और टीम की प्रशंसा करते हुए कहा, 'समझो भारतवासी' एक बहुत ही अच्छा प्रयास है. हम जागरूकता के इस अभियान के लिए आपके प्रयासों की सराहना करते हैं."

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती की बिग बॉस 14 में जाने की चर्चा, बेल की शर्तें बन सकती हैं रुकावट

वीडियो के रिलीज के अवसर पर बिक्रम घोष ने कहा, जैसा कि हम धीरे-धीरे नए सामान्य के आदी हो रहे हैं, हमें प्रसार को रोकने के लिए सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने के महत्व को महसूस करने की आवश्यकता है. यह म्यूजिक वीडियो उसी संदेश को सामने लाता है और मुझे खुशी है कि मैंने रचना की है. यह हल्का-फुल्का गीत है क्योंकि यह लॉकडाउन के बाद जीवन के सार को दशार्ता है.

यह भी पढ़ें: ड्रग्स केस में फंसने के बाद सारा, दीपिका समेत इन सेलेब्स ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी

वीडियो के निर्देशक जॉयदीप सेन ने कहा, "यह मेरा पहला संगीतमय वीडियो है . ईमानदारी से मैं इस बात से काफी घबराया हुआ था कि पूरी चीज कैसे बाहर आएगी. लेकिन मेरे क्रिएटिव प्रोड्यूसर का मुझ पर भरोसा था. मैं यह देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं कि दर्शक क्या और कैसे प्रतिक्रिया देंगे. बिक्रम दा ने एक अद्भुत ट्रैक की रचना की है, और पूरी टीम ने एक सराहनीय काम किया है. यह वीडियो एक बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश छोड़ता है. हम सभी को अपने आसपास की स्थिति का सम्मान करना चाहिए. मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शक और हमारे भारतवासी इसे पसंद करेंगे."

First Published : 08 Oct 2020, 02:26:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Music Video

वीडियो