logo-image

शिल्पा शेट्टी का ठंड से हुआ बुरा हाल, ठिठुरते हुए Video हुआ वायरल

शिल्पा इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शूटिंग से जुड़े वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है जिसमें दिखाई दे रहा है कि मनाली की ठंड में शिल्पा का हाल बेहाल है

Updated on: 08 Oct 2020, 01:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों हिमाचल प्रदेश के मनाली में अपनी अपकमिंग फिल्म 'हंगामा 2 '(Hungama 2) की शूटिंग के लिए गई हुई हैं. शिल्पा इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शूटिंग से जुड़े वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है जिसमें दिखाई दे रहा है कि मनाली की ठंड में शिल्पा का हाल बेहाल है. वायरल हो रहे इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)कड़ाके की ठंड की वजह से कहती हैं कि मैं तो ऐसे ही डायलॉग बोलूंगी.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती की बिग बॉस 14 में जाने की चर्चा, बेल की शर्तें बन सकती हैं रुकावट

View this post on Instagram

Even in freezing temperatures, the show must go on... #ShilpaShetty

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

शिल्पा के इस वीडियो को फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में शिल्पा गरम कपड़े पहने हुए नजर आ रही हैं. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि ‘हेरा-फेरी’, ‘भूल भुलैया’ और ‘दे दनादन’ जैसी मजेदार फिल्में देने वाले मशहूर डायरेक्टर प्रियदर्शन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हंगामा 2 '(Hungama 2) की शूटिंग मनाली में शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: ड्रग्स केस में फंसने के बाद सारा, दीपिका समेत इन सेलेब्स ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी

बीते दिनों शिल्पा ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह फिल्म की पूरी टीम के साथ एक प्राइवेट प्लेन के बाहर पोज देती नजर आ रही थीं. तस्वीर में परेश रावल, मीजान और प्रणीता सुभाष नजर आ रहे थे. इस फिल्म के अलावा शिल्पा फिल्म 'निकम्मा' में भी नजर आएंगी. शिल्पा इन दोनों फिल्म के जरिए एक बार फिर लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. निकम्मा में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक्टर अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगी.