logo-image

ड्रग्स केस में फंसने के बाद सारा, दीपिका समेत इन सेलेब्स ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी

ड्रग्स कनेक्शन में नाम आने के बाद से सभी एक्ट्रेसेस ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली. सारा अली खान हों या दीपिका पादुकोण सभी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती थीं

Updated on: 08 Oct 2020, 12:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में सामने आए ड्रग कनेक्शन के तार बॉलीवुड के कई सेलेब्स से जुड़े मिले. इस ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से एनसीबी ने घंटो तक पूछताछ की. ड्रग्स कनेक्शन में नाम आने के बाद से सभी एक्ट्रेसेस ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली. सारा अली खान हों या दीपिका पादुकोण सभी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती थीं. आज हम आपको बताते हैं कि कहां गायब हो गई हैं ये टॉप एक्ट्रेसेस.

यह भी पढ़ें: दिशा सालियान केस को लेकर आज SC में सुनवाई, जानें सेलिब्रिटी मैनेजर के बारे में सबकुछ

सबसे पहले बात करते हैं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट 20 सितंबर को किया था. जिसके बाद से दीपिका ने कोई भी पोस्ट शेयर नहीं किया है. दीपिका (Deepika Padukone) अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा गई थीं. लेकिन ड्रग्स कनेक्शन में नाम सामने आने के बाद एक्ट्रेस को वापस मुंबई लौटना पड़ा था. खबरों के मुताबिक, दीपिका फिर से गोवा में शूटिंग के लिए पहुंच गई हैं.

यह भी पढ़ें: सिपाही की एक सलाह से सब इंस्पेक्टर कुलभूषण पंडित बन गए बॉलीवुड के 'राजकुमार'

View this post on Instagram

Hiding from 2020 like... #camouflage #mondaymood #mondaymotivation 🐯🐛🐲🌴🥦💚♻️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

अब बात करते हैं सारा अली खान (Sara Ali Khan) की. सारा भी गोवा में ही थीं, लेकिन किसी फिल्म की शूटिंग के लिए नहीं बल्कि दोस्तों के साथ मस्ती करने के लिए. सारा एनसीबी के नोटिस के बाद मुंबई आ गई थीं और अब यहीं परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं. सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वालीं सारा ने भी इंस्टाग्राम से दूरी बना ली है.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने भी एनसीबी की पूछताछ के बाद से सोशल मीडिया से दूरी बना ली है. श्रद्धा फिलहाल परिवार के साथ मुंबई में ही हैं. रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने भी बॉलीवुड के ड्रग्स केस में नाम आने के बाद से सोशल मीडिया से दूरी बना ली है. रकुल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती थीं और अक्सर अपने फिटनेस वीडियो और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती थीं. लेकिन अब उन्होंने इंस्टाग्राम से दूरी बना ली है.