logo-image

ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या और मां के साथ शेयर की खास Photo

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने इंस्टाग्राम पर मां वृंदा (Vrinda Rai) और पिता कृष्णाराज राय (Krishnaraj Rai) के साथ तस्वीर शेयर की है

Updated on: 23 Dec 2020, 01:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपने माता-पिता को उनकी 51वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर विश किया है. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने इंस्टाग्राम पर मां वृंदा (Vrinda Rai) और पिता कृष्णाराज राय (Krishnaraj Rai) के साथ तस्वीर शेयर की है. ऐश्वर्या के पिता का निधन साल 2017 में हो गया था. ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो अपनी मां और बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं वहीं पीछे की तरफ उनके पिता की तस्वीर नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को बिकिनी में Photo शेयर करना पड़ा भारी, लोगों ने दी संस्कृति की दुहाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने इस तस्वीर के साथ लिखा, 'माइन हैप्पी एनिवर्सरी मॉम-डैडी लव यू.' ऐश्वर्या की इस फैमली फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बधाई भी दे रहे हैं. तस्वीर में ऐश्वर्या ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं.  ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की इस फैमली फोटो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: वरुण धवन को सारा से बचकर रहने की इन एक्टर्स ने दी थी सलाह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

ऐश्वर्या के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद ऐश्वर्या कई फिल्मों में नजर आईं. आखिरी बार ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं.  इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ लीड रोल में राजकुमार राव और अनिल कपूर नजर आए थे. आने वाले समय में ऐश्वर्या अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' में अपने पति और एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं. ऐश्वर्या मणिरत्नम द्वारा निर्देशित एक फिल्म में भी नजर आएंगी.