News Nation Logo
Banner

कंगना रनौत को बिकिनी में Photo शेयर करना पड़ा भारी, लोगों ने दी संस्कृति की दुहाई

तस्वीर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) समुद्र के किनारे बैठी हुई हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की इस तस्वीर पर एक तरफ जहां लोग तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 23 Dec 2020, 12:56:13 PM
kangana ranaut

कंगना रनौत ने बिकिनी में शेयर की फोटो (Photo Credit: फोटो- @KanganaTeam Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी एक तस्वीर से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. कंगना ने अपने मेक्सिको ट्रिप की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बिकिनी में नजर आ रही हैं. तस्वीर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) समुद्र के किनारे बैठी हुई हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की इस तस्वीर पर एक तरफ जहां लोग तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: वरुण धवन को सारा से बचकर रहने की इन एक्टर्स ने दी थी सलाह

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस हॉट तस्वीर  को शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, 'गुड मार्निंग, मैक्सिको मेरे लिए काफी एक्साइटिंग जगह रही है. जगह सुंदर है लेकिन बिल्कुल अनप्रिडिक्टेबल. ये फोटो मेक्सिको के Tulum से है.' कंगना के इस ट्वीट को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि कंगना अपने बयानों की वजह से सुर्खयों में रहती हैं, उनका ये अवतार सोशल मीडिया पर फैंस को काफी इंप्रेस कर रह है.

यह भी पढ़ें: Atrangi Re: सारा और अक्षय कुमार की शूटिंग की Photos हुईं वायरल

वहीं ट्रोल करने वाले भी पीछे नहीं हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कंगना अपनी संस्कृति भूल गई हैं.' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये झांसी की रानी बनीं कंगना का कौन सा अवतार है. भारत में बिकिनी हमारी सभ्यता का हिस्सा नहीं.' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बीते कई दिनों से किसान आंदोलन में अपनी बयानबाजी की वजह से खबरों में बनी हुई हैं. सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ उनकी ट्विटर वॉर काफी चर्चा में रही थी. कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वो फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी. इस फिल्म में कंगना ने दिवंगत जयललिता का किरदार निभाया है. फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी ही हो चुकी है. फिल्म को इस साल ही रिलीज होना था मगर कोरोना वायरस की वजर से रिलीज को टाल दिया गया था.

First Published : 23 Dec 2020, 12:56:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.