logo-image

एक्टर सुशांत की मौत आत्महत्या या मर्डर? मामा ने न्यायिक जांच की मांग की

सुशांत के मामा ने कहा कि उनका सुशांत कभी ऐसा कदम नहीं उठा सकता है. इसके पीछे साजिश हो सकती है. इसकी न्यायिक जांच होनी चाहिए.

Updated on: 14 Jun 2020, 06:09 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) कई सवालों को छोड़कर इस दुनिया से चले गए. 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. बिहार के पटना में रहने वाला उनका पूरा परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. सुशांत के पिता की तबीयत खराब हो गई है. इस बीच सुशांत के मामा ने न्यायिक जांच की मांग की है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत के मामा ने कहा कि उनका सुशांत कभी ऐसा कदम नहीं उठा सकता है. इसके पीछे साजिश हो सकती है. परिवार के लोगों के मुताबिक, सुशांत एक बंगाली लड़की से परेशान थे. पिता कुछ दिन बाद ही मिलने जाने वाले थे. इस बीच इतनी बुरी खबर आ गई.

इसे भी पढ़ें: सुशांत राजपूत की मौत की खबर से बिहार में छाया मातम, पैतृक गांव और ननिहाल में शोक

वहीं मुंबई पुलिस का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे. उनका डिप्रेशन का इलाज चल रहा था. पुलिस की मानें तो सुशांत मुंबई के बांद्रा में अकेले रहते थे. रविवार को जब सुशांत दरवाजा नहीं खोल रहे थे तो नौकर ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस पहुंची तो देखा कि वो फंदे से लटके हुए हैं. बताया जा रहा है कि शनिवार रात को सुशांत के कुछ दोस्त उनके घर मौजूद थे.

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों का कहना है कि वह पिछले काफी वक्त से डिप्रेशन में थे. सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक बिजनसमैन के साथ पिछले हफ्ते ही सगाई की है.

और पढ़ें: VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत के घर पटना पहुंची न्यूज नेशन की टीम, देखिए उनकी बचपन की यादें

वहीं सुशांत की मैनेजर दिशा सालियन ने भी पांच दिन पहले आत्महत्या कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मामले में सुशांत से पुलिस ने पूछताछ की थी.