logo-image

VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत के घर पटना पहुंची न्यूज नेशन की टीम, देखिए उनकी बचपन की यादें

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने आवास मुंबई में आत्महत्या कर ली. जिसके बाद पूरी फिल्मी जगत गहरे शोक में है.

Updated on: 14 Jun 2020, 05:12 PM

पटना:

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) ने रविवार को अपने आवास मुंबई में आत्महत्या (Suicide) कर ली. जिसके बाद पूरा फिल्म जगत गहरे शोक में है. सुशांत बिहार के पुर्णिया के रहनेवाले थे. उनका आवास पटना में भी है. पटना स्थित आवास पर उनके पिता जी रहते हैं. जब उनके आवास पर न्यूज नेशन की टीम पहुंची तो पता चला कि बेटे की मौत की खबर सुनते ही पिता की तबीयत खराब हो गई. पूरे परिवार में कोहराम मच गया है. रो-रोकर बुरा हाल है. उनके परिजन लोगों को ढांढस बंधवा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के हेलीकाप्टर शॉट ने खुद एमएस धोनी को भी चौंका दिया था, जानिए क्‍या बोले धोनी

सभी के जहन में यही सवाल आखिर क्यों की सुशांत ने आत्महत्या

साथ ही कई लोगों ने सुशांत के साथ अपनी यादें शेयर कीं. सुशांत के स्वभाव के सभी कायल थे. हर कोई उन्हें बेहद पसंद करते थे. सभी लोगों ने न्यूज नेशन के साथ अपनी यादें शेयर कीं. किसी ने उनके साथ खिंचवाई फोटो दिखाई तो, किसी ने कहा कि उन्होंने मेरी बहुत मदद की थी. पूरी गैलरी सुशांत की यादों से भरी पड़ी है. परिवार के लोगों की हालत ऐसी है कि कोई भी मीडिया से बात नहीं करना चाहते हैं. खबर सुनते ही सभी लोग बेसुध हो गए हैं. सभी लोग यही कह रहे हैं कि इतने सफल हीरो के होने के बाद भी सुशांत ने आत्महत्या क्यों की? सभी के जहन में यही सवाल चल रहा है. वहीं बता दें कि पहले इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद अली और अब बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के निधन से मायानगरी को जोरदार झटका लगा है.

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड पर किसका पड़ा बुरा साया...एक-एक कर बिखरे कई सितारें, क्या है पूरा सच 

फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस खबर के बाद से पूरे बॉलीवुड और टीवी जगत में सन्नाटा छा गया है. बिहार के छोटे से शहर से अपने सुनरहरे सपनों को लेकर मायानगरी पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे यानि की टीवी सीरियल्स से की थी. टीवी से करियर की शुरुआत करने के थोड़े ही दिनों के बाद महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी से बड़े पर्दे पर उन्होंने धूम मचा दी थी. रविवार को उन्होंने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आइए आपको बताते हैं कितने कम दिनों में सुशांत सिंह राजपूत क करियर के बारे में जिसमें वो एक छोटे से चमकते जुगनू से बड़ा सितारा बन गए.