News Nation Logo

Bigg Boss 15: ईशान की सेक्शुअलिटी पर माईशा के तीखे सवाल, एक्टर के खुलासे से मच गया बवाल

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लेटेस्ट एपिसोड में माइशा अय्यर (Miesha Iyer) ने ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) से ऐसे सवाल दागे, जिसके बाद से अब ईशान और माईशा के बीच दरार पड़ती नजर आ रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 21 Oct 2021, 06:05:39 PM
21  1

bigg boss 15 ieshaan sehgal and miesha iyer (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में इस वक्त ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) और माइशा अय्यर (Miesha Iyer) अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. लेकिन हाल ही के एक एपिसोड में माइशा और ईशान के बीच किसी बात पर गलतफहमी का गुबार सा दिखा. माइशा और ईशान को बिग बॉस के घर में पहले ही हफ्ते में प्यार हो गया था और तीसरे हफ्ते में वीकेंड का वार पर ईशान ने माईशा को प्रपोज भी कर दिया था. लेकिन अब उनके बीच ट्रस्ट इशूज नजर आ रहे हैं. जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि 20 अक्टूबर के एपिसोड में माइशा ने ईशान से कुछ ऐसे तीखे सवाल पूछ लिए जिसे सुनकर ईशान की नाराजगी उन पर बरस पड़ी. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: घर के बदले देने होंगे पैसे, नहीं तो सभी कंटेस्टेंट्स अंदर जाएंगे कैसे?

दरअसल, बीते एपिसोड में माइशा और ईशान अपने आपसी मतभेदों को सुलझाने की कोशिश करते नजर आए थे. इसी बीच माइशा ने ईशान से उस वाकये के बारे में पूछा, जब ईशान ने उनसे कहा था कि वह बाहर जाएंगी तो उन्हें उनके बारे में कुछ गलत या नेगेटिव सुनने को मिल सकता है. इस बात पर किसी भी तरह के डिस्कशन को पहले तो ईशान मना कर देते हैं. लेकिन माइशा के ज़ोर देने पर ईशान अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड से जुड़ा एक खुलासा करते हैं. ईशान यह खुलासा तब करते हैं जब माइशा उनसे पूछती हैं कि क्या वह बाइसेक्शुअल हैं.

माईशा के मुंह से ऐसी बात सुन ईशान रह जाते हैं. लेकिन शान्ति से काम लेते हुए वह खुद को माईशा के लिए सही इंसान बताते हुए उन्हेंअप्नी बातों पर विश्वास दिलाने की कोशिश करते हैं. इसी बीच ईशान माईशा को अपने एक दोस्त का किस्सा बताते हैं और कहते हैं कि 'वह मेरी साख और इज्जत बर्बाद करने की धमकी दे रहा था. बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले वह मेरे बारे में नेगेटिव आर्टिकल पब्लिश करने की भी धमकी दे रहा था. इसलिए मुझे खुद को थामे रखने के लिए उसके साथ खेलना पड़ा. कभी न कभी यह सब हर कोई करता है. ऐसे ही चलता है. ऐसे लोगों के साथ ऐसे ही काम निकालना पड़ता है'.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: प्रतीक और ईशान की तगड़ी नोकझोंक

ईशान ने आगे कहा, 'वह प्रॉब्लम खड़ी कर रहा था. इसलिए मैंने कहा कि जब हम शो से बाहर जाएंगे तो शायद वह सीन क्रिएट करने की कोशिश करे. मेरा कोई सीन नहीं है, लेकिन वो बड़ा सीन क्रिएट कर देता है. मुझे नहीं पता कि वो तुम्हारा दोस्त है या नहीं. क्या तुम्हें लगता है कि मैं बाईसेक्शुअल हूं? वह मेरे साथ खेल रहा था'.

ईशान सहगल यही नहीं रुके उन्होंने आगे बताया कि एक वक्त ऐसा भी था जब वह एक्स-गर्लफ्रेंड से नहीं मिल पाते थे क्योंकि हर रात को वह होटेल चली जाती थी. ईशान ने बताया कि फिर एक रात चीजें बर्दाश्त के बाहर हो गईं और उन दोनों की खूब लड़ाई हुई. तब एक्स-गर्लफ्रेंड ने ईशान को धमकी देते हुए कहा था, 'मैं देखती हूं कि तुम्हें कैसे काम मिलता है. ईशान बोले, 'इसके अलावा सिर्फ एक ही व्यक्ति है, जिससे तुम्हें मेरे बारे में नेगेटिव चीजें सुनने को मिल सकती हैं'.यह सब सुनने के बाद माइशा, ईशान से कहती हैं कि अब वह कभी भी इस मुद्दे पर बात नहीं करेंगी, बस उन्हें प्रॉमिस करना होगा कि आगे ऐसा कभी नहीं होगा.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: गहरे चक्रव्यूह के पीछे जय, तेजस्वी और विशाल, डर के मारे डोनल को दिया निकाल!

बहराल, देखना ये होगा कि ईशान द्वारा किया गया ये खुलासा माईशा और उनके रिश्ते पर क्या असर डालता है और घर से निकलने के बाद भी क्या ये रिश्ता ऐसे ही प्यार की नीव पर बरकरार रहता है या फिर इन दोनों लव बर्ड्स को प्यार की राह पर खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा.   

First Published : 21 Oct 2021, 06:05:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो