logo-image

Bigg Boss 15: गहरे चक्रव्यूह के पीछे जय, तेजस्वी और विशाल, डर के मारे डोनल को दिया निकाल!

डोनल बिष्ट (Donal Bisht) का 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) से मिड वीक इविक्शन के दौरान बाहर किये जाने पर रिएक्शन सामने आया है. जिसके तहत उन्होंने तेजस्वी, जय और विशाल को एक्सपोज किया है.

Updated on: 21 Oct 2021, 12:05 AM

मुंबई:

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में हाल ही में एक शॉकिंग इविक्शन हुआ जिसके तहत घरवालों ने आपसी सहमती से डोनल बिष्ट (Donal Bisht) और विधि पांड्या (Vidhi 
Pandya) को घर से बेघर कर दिया. अब सोशल मीडिया पर डोनल और विधि को यूं अचानक बेघर किये जाने को लेकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. एक तरफ जहां, डोनल के फैन्स #BringBackDonal ट्रेंड करने लगे, वहीं उन्होंने मांग की कि कंटेस्टेंट्स को बेघर करने का फैसला दर्शकों पर होना चाहिए घरवालों पर नहीं. अब तक तो सिर्फ दर्शक ही इस इविक्शन पर सवाल उठा रहे थे लेकिन अब खुद डोनल ने भी अपने शॉकिंग इविक्शन पर रिऐक्ट किया है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: निशांत भट्ट ने पलटा सारा खेल, मास्टर स्ट्रोक से घुमा दिया पूरा गेम

इस रिएक्शन में उनका गुस्सा और घर के तीन सदस्यों से नाराजगी साफ़ नजर आ रही है. दरसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में डोनल ने खुल कर अपने इविक्शन पर बात रखी और बताया कि घर के अंदर तीन लोगों ने उन्हें बाहर निकालने के लिए प्लानिंग की थी और उन तीन लोगों में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और विशाल कोटियन (Vishal Kotian) शामिल हैं. इसके साथ ही, डोनल ने ये भी बताया कि उन्हें ये बात अफसाना खान (Afsana Khan) से पता चली थी.

डोनल बिष्ट ने कहा, 'घर में लोग मुझसे डर रहे थे और इसकी एकमात्र वजह थी कि मैं स्टेंड ले रही थी. वो मुझे बोलने नहीं दे रहे थे न किसी बातचीत में हिस्सा लेने दे रहे थे. वो लोग मुझे सबसे पहले घर से बाहर निकालने के लिए प्लानिंग और प्लॉटिंग कर रहे थे. इस बारे में मुझे अफसाना खान से पता चला था. उन्होंने कहा था कि जब वह जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश और विशाल कोटियन के साथ बैठी थीं तो वो लोग मुझे सबसे पहले निकालने के लिए प्लॉटिंग कर रहे थे'.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: बिग बॉस के जंगल में चाय पर चर्चा और तीन फरमान 

डोनल ने आगे कहा कि तेजस्वी, जय और विशाल सभी घरवालों को बार बार ये बात कहते थे किउनसे बात न करें, उन्हें भाव न दें. क्योंकि वो कैमरे पर नहीं दिखेगी. डोनल का कहना है कि इन तीनों ने उन्हें कभी कैमरे पर दिखने ही नहीं दिया. लेकिन इसके बाद भी लोगों ने डोनल को देखा. डोनल कहती हैं कि लोग उनसे प्यार करते हैं और वो लोगों से. आगे डोनल ने अपनी ख़ुशी जताते हुए ये भी कहा कि वो जब तक शो का हिस्सा थीं वो इज्जत से खड़ी रहीं.

डोनल बिष्ट जब घर से बाहर आईं तो फैन्स का अपने लिए ढेर सारा प्यार देखकर बेहद खुश हुईं. उन्हें खुशी है कि दो हफ्तों के अंदर ही लोग उन्हें इतना पसंद करने लगे. डोनल ने बताया कि वह घर के अंदर कोई स्ट्रैटिजी बनाकर नहीं गई थीं और जैसी हैं वैसी ही रहीं. बहराल, Bigg Boss 15 से जुड़ी हर छोटी से छोटी अपडेट के लिए News Nation के साथ बने रहें. साथ ही, आप News Nation पर Bigg Boss का Live Update भी देख सकते हैं.