News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Bigg Boss 15: निशांत भट्ट ने पलटा सारा खेल, मास्टर स्ट्रोक से घुमा दिया पूरा गेम

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में निशांत भट्ट (Nishant Bhat) को 8 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करने की स्पेशल पावर मिली. जिसके बाद गेम का तख्ता पलटते हुए उन्होंने सभी मज़बूत कंटेस्टेंट के नाम लिए. यहां जानिए निशांत की पूरी स्ट्रेटेजी.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 20 Oct 2021, 05:58:02 PM
bigs boss 15  nishant bhat nominated shamita, vishal, karan, ishaan

bigs boss 15 nishant bhat nominated shamita, vishal, karan, ishaan (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के नए कैप्टेन बनते ही निशांत भट्ट (Nishant Bhat) को एसी स्पेशल पॉवर मिली जिसके बारे में जानकार जंगलवासियों के साथ साथ खुद निशांत भी चौंक गए. 19 अक्टूबर के एपिसोड में बिग बॉस ने जहां पहले डोनल बिष्ट (Donal Bisht) और विधि पांड्या (Vidhi Pandya) को घरवालों की आपसी सहमति से बेघर कर दिया, वहीं निशांत को ऐसी स्पेशल पावर दी, जिससे सबके होश उड़ गए. बिग बॉस ने कहा कि निशांत भट्ट के पास 8 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करने की पावर है. यह सुनकर निशांत भट्ट भी हक्के-बक्के रह गए. उन्हें भी नहीं सूझा कि आखिर वह किसे और कैसे नॉमिनेट करें. लेकिन जब निशांत ने 8 कंटेस्टेंट्स को अपने हिसाब से नॉमिनेट किया तो उनका गुस्सा फूट पड़ा. चलिए पहले उन 8 कंटेस्टेंट्स का नाम बता देते हैं जिन्हें निशांत ने नोमिनेट कर गेम में एक नया ट्विस्ट क्रिएट कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: बिग बॉस के जंगल में चाय पर चर्चा और तीन फरमान  

नॉमिनेटेड 8 कंटेस्टेंट्स 
निशांत ने जिन 8 (Nishant Bhat nominated 8 contestants) कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया, उनमें करन कुंद्रा, उमर रियाज, ईशान सहगल, माइशा अय्यर, सिंबा नागपाल, शमिता शेट्टी, अफसाना खान और विशाल कोटियन शामिल हैं. अब एक एक कर उन कारणों के बारे में बात करते हैं जो इन 8 कंटेस्टेंट्स को नोमिनेट करने के पीछे हो सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कंटेस्टेंट तो कंटेस्टेंट, सोशल मीडिया पर लोग भी निशांत के इस कदम से शॉक में हैं. वहीं, ये सवाल सबसे ज्यादा उठ रहा है कि आखिर निशांत ने प्रतीक को नहीं लेकिन करण को नोमिनेट किया जबकि दोनों ही निशांत के अच्छे दोस्त हैं. इसके पीछे की वजह ये है कि निशांत भट्ट की प्रतीक के साथ 'बिग बॉस ओटीटी' के वक्त से अच्छी बॉन्डिंग हो गई. इसके अलावा 'बिग बॉस 15' में भी निशांत का अगर कोई ऑरिजनल बॉन्ड है तो वह प्रतीक के साथ है. दोनों एक-दूसरे के स्ट्रॉन्ग सपॉर्ट सिस्टम रहे हैं. टास्क से लेकर स्ट्रैटिजी तक में निशांत और प्रतीक साथ रहते हैं. हाल ही हुए कैप्टेंसी टास्क में भी निशांत और प्रतीक ने मिलकर जय के रथ का बोल्ट निकालने का प्लान बनाया था. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: तेजस्वी की बात पर जय के गुस्से ने सबको किया दंग, निशांत के हाथ आई कैप्टेंसी की पतंग

वहीं, बात अगर अकासा की करें तो, दर्शकों को ऐसा लग रहा है कि निशांत ने प्रतीक के कारण ही अकासा सिंह को बचा लिया और उन्हें नॉमिनेट नहीं किया. इसके साथ ही, एक वजह ये भी दिखाई दे रही है कि अगर निशांत भट्ट, अकासा को नॉमिनेट करते तो शायद कम वोट उन्हें ही मिलते और वह बेघर हो जातीं. जबकि ईशान और माइशा के साथ ऐसा चांस कम ही लग रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि शो में उनका लव एंगल कॉन्टेंट दे रहा है. इसके अलावा, निशांत हमेशा से ही ईशान को कमजोर कंटेस्टेंट मानते रहे हैं. ईशान के अलावा हाल ही हुए कैप्टेंसी टास्क के दौरान निशांत का माइशा से भी भरोसा उठ गया था. इसलिए उनकी नॉमिनेशन लिस्ट में इन दोनों का नाम शामिल था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब आते हैं शमिता और विशाल पर. देखा जाए तो निशांत, विशाल पर पहले दिन से ही भरोसा नहीं करते हैं. यह बात उन्होंने कई बार करन के अलावा प्रतीक और शमिता से भी कही. उन्होंने यह तक कहा कि विशाल धोखा दे सकते हैं. मुख्य घर में आने वाले टास्क के दौरान विशाल ने जिस तरह से करन कुंद्रा को धोखा दिया था, उसके बाद तो निशांत का विश्वास और भी पुख्ता हो गया कि विशाल पर विश्वास नहीं किया जा सकता. वहीं शमिता, विशाल को भाई मानती हैं और आंख मूंदकर विश्वास करती हैं. मैप वाले टास्क में भी शमिता ने विशाल की मदद की और कहीं न कहीं यह चीज भी निशांत के नॉमिनेशन का आधार बनी. 

गेमिंग के हिसाब से देख जाए तो निशांत भट्ट ने बहुत सही नॉमिनेशन किया है और उन्होंने इस दौरान अपने आगे के गेम का भी ध्यान रखा है. निशांत ने सारे टफ कंटेस्टेंट्स को चुनते हुए गेम को एक नया ही रुख दे दिया है. हालांकि ऐसा नहीं है कि, अब इन कंटेस्टेंट के पास बचने के कोई रास्ता नहीं. दरअसल, बिग बॉस ने खुद को सेव करने के लिए कंटेस्टेंट के सामने एक टास्क की दीवार खड़ी की है जिसे पार कर नॉमिनेटेड सदस्य खुद को सेव कर सकते हैं. इसके लिए नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को एक इलूज़न रूम में जाना होगा. पर ट्विस्ट यह है कि सिर्फ 4 कंटेस्टेंट्स ही जा सकते हैं और जो 4 अंदर जाएंगे वो सुरक्षित हो पाएंगे. अब यह नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स पर निर्भर करता है कि उनमें से कौन से 4 अंदर जाते हैं. Bigg Boss 15 से जुड़े हर अपडेट पर आप News Nation के साथ नजर रख सकते हैं. साथ ही, हम रोजाना Live Update के जरिये भी बिग बॉस की बारीक से बारीक बातें आप तक पहुंचाते हैं.     

First Published : 20 Oct 2021, 05:44:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.