logo-image

टीवी सीरियल 'नमक इश्क का' में अपने ड्रीम रोल में दिखेंगी मोनालिसा

'नमक इश्क का' में श्रुति शर्मा को चमचम के किरदार में देखा जाएगा. उनके अलावा, आदित्य ओझा और विशाल आदित्य सिंह भी हैं.

Updated on: 08 Dec 2020, 05:50 PM

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'नमक इश्क का' (Namak Ishq Ka) में एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का कहना है कि इस आगामी टेलीविजन शो में उनका किरदार उनका ड्रीम रोल है. 'नमक इश्क का'नमक इश्क का' (Namak Ishq Ka) में एक डांसर की कहानी बताई गई है, जिसका नाम चमचम है. उसे शादी का बहुत मन रहता है, लेकिन समाज उसे बहू के रूप में अपनाने से इंकार करती है. मोनालिसा (Monalisa) शो में एक नेगेटिव रोल में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: Video: 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग में दिखेगा वरुण-सारा का जलवा, इस दिन होगा रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

अपने किरदार के बारे में मोनालिसा (Monalisa) ने मीडिया को बताया, 'शो में मेरा किरदार नकारात्मक है, जिसका नाम ईरावती वर्मा है, जो कि बहुत स्ट्रॉन्ग और धूर्त है, लेकिन लोगों के सामने मीठा बोलती है और खुद को मासूम दिखाती है. इस किरदार के कई सारे शेड्स हैं, जिसके बारे में धीरे-धीरे जानने को मिलेगा.'

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन से लेकर सुशांत तक, 2020 में Twitter पर ट्रेंड में रहे ये नाम

मोनालिसा (Monalisa) आगे कहती हैं, 'लोग ईरावती से डरते हैं. परिवार में भी उसका ही चलता है. यह एक बेहद ही सशक्त किरदार है. यह मेरा ड्रीम रोल है. मुझे अभी कई अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाने को मिल रही हैं.' 'नमक इश्क का' में श्रुति शर्मा को चमचम के किरदार में देखा जाएगा. उनके अलावा, आदित्य ओझा और विशाल आदित्य सिंह भी हैं.