logo-image

Year Ender 2020: अमिताभ बच्चन से लेकर सुशांत तक, 2020 में Twitter पर ट्रेंड में रहे ये नाम

दिसहैपेन्ड2020 ट्विटर की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में 2020 के टॉप एंटरटेनमेंट ट्वीट्स में अमिताभ बच्चन, विजय और दिवंगत हॉलीवुड स्टार चैडविक बोसमैन ने अपनी जगह बनाई है

Updated on: 28 Dec 2020, 03:29 PM

नई दिल्ली:

साल 2020 में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अभिनीत फिल्म 'दिल बेचारा' बॉलीवुड से जुड़े दो ऐसे नाम रहे, जिन्हें लेकर सबसे ज्यादा ट्वीट किया गया, जबकि अगर टेलीविजन की बात करें, तो रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सबसे अधिक हॉट टॉपिक बना रहा. दिसहैपेन्ड2020 ट्विटर की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में 2020 के टॉप एंटरटेनमेंट ट्वीट्स में अमिताभ बच्चन, विजय और दिवंगत हॉलीवुड स्टार चैडविक बोसमैन ने अपनी जगह बनाई है.

यह भी पढ़ें: किसानों के लिए इस सिंगर ने बनाया लंगर, पकौड़े तलते हुए Video हुआ वायरल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' हिंदी फिल्मों को लेकर किए ट्वीट में टॉप पर रही है, जबकि अगर टेलीविजन शोज और वेब की बात करें, तो 'बिग बॉस' और 'मिजार्पुर 2' ने इस सूची में अपना परचम लहराया है.

अब अगर बात इंटरनेशनल वेब सीरीज की करें, तो 'मनी हाइस्ट' को लेकर देश में सबसे ज्यादा चर्चा हुई. भारतीय मनोरंजन दुनिया में जिस ट्वीट को सबसे अधिक बार रीट्वीट किया गया, वह फरवरी में विजय के अपने फैंस के साथ ली गई सेल्फी रही.

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन को मिला 'देसी गर्ल' का साथ, Twitter पर ट्रेंड हुईं प्रियंका चोपड़ा

जुलाई में बिग बी ने ट्विटर पर बताया था कि वह कोरोनावायरससे संक्रमित हुए हैं और उनके इस ट्वीट को सबसे ज्यादा लाइक मिले और 'ट्वीट ऑफ द ईयर' का खिताब भी मिला.'ब्लैक पैंथर' स्टार बोसमैन का अगस्त में 43 साल की उम्र में कोलन कैंसर की वजह से निधन हो गया. वह चार साल से इस बीमारी से जूझ रहे थे. उनके निधन की खबर को लेकर किए गए ट्वीट को वैश्विक मनोरंजन के क्षेत्र में भारत में सबसे ज्यादा रीट्वीट, लाइक किया गया और इसे 'ट्वीट ऑफ इंडिया' कहा गया.