logo-image

किसानों के लिए इस सिंगर ने बनाया लंगर, पकौड़े तलते हुए Video हुआ वायरल

फेमस पंजाबी सिंगर रुपिंदर हांडा (Rupinder Handa) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रुपिंदर (Rupinder Handa) बॉर्डर पर बैठे किसानों के लिए रोटियां और ब्रेड पकौड़े बनाती नजर आ रही हैं

Updated on: 08 Dec 2020, 03:22 PM

नई दिल्ली:

केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के समर्थन में बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार आगे आए हैं. हाल ही में फेमस पंजाबी सिंगर रुपिंदर हांडा (Rupinder Handa) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रुपिंदर (Rupinder Handa) बॉर्डर पर बैठे किसानों के लिए रोटियां और ब्रेड पकौड़े बनाती नजर आ रही हैं. सिंगर रुपिंदर हांडा (Rupinder Handa) ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर कई वीडियो भी शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन को मिला 'देसी गर्ल' का साथ, Twitter पर ट्रेंड हुईं प्रियंका चोपड़ा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rupinder Handa (@rupinderhandaofficial)

सिंगर रुपिंदर हांडा (Rupinder Handa) ने वीडियो के साथ लिखा, 'टिकरी बॉर्डर पर, आज भी लंगर सेवा ला रहे हैं. वाहेगुरु भला करे.' इस वीडियो में रुपिंदर दूसरे लोगों के साथ मिलकर लंगर बनाने में हाथ बंटा रही हैं. वीडियो में रुपिंदर कभी  ब्रेड पकौड़े के लिए बेसन का घोल बनाती हुईं तो कभी रोटियां बेलती हुई नजर आ रही हैं.  रुपिंदर हांडा (Rupinder Handa) के वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने भारत बंद पर किया ट्वीट, बोलीं- लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी कर देते हैं...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rupinder Handa (@rupinderhandaofficial)

सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए रुपिंदर हांडा (Rupinder Handa) की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैम आप ही असली सेवा कर रही हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'रुपिंदर हांडा जी आप ही रब की असली बंदी हैं.' बता दें कि आज किसानों ने देशभर में भारत बंद का आह्वान किया है. रुपिंदर के अलावा पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने भी किसानों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने आंदोलन कर रहे किसानों को सर्दी से बचाने के लिए एक करोड़ रुपए दान दिए हैं. दिलजीत द्वारा दिए गए इन पैसों से किसानों को गर्म कपड़े मुहैया करवाए जाएंगे.