logo-image

कंगना रनौत ने भारत बंद पर किया ट्वीट, बोलीं- लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी कर देते हैं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Raunat) ने भी किसानों के भारत बंद के खिलाफ एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

Updated on: 08 Dec 2020, 10:51 AM

नई दिल्ली:

किसान संगठनों ने आज केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ 'भारत बंद' आह्वान किया है. सोशल मीडिया पर भी भारत बंद को लेकर सेलेब्स और आम लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Raunat) ने भी किसानों के भारत बंद के खिलाफ एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. कंगना रनौत (Kangana Raunat) इससे पहले भी किसानों के इस आंदोलन का विरोध करती आई हैं जिसके कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें: सैफ की 'भूत पुलिस' की शूटिंग हुई पूरी, करीना ने हिमाचल को कहा- अलविदा

कंगना रनौत (Kangana Raunat) ने लिखा, 'आओ भारत को बंद कर देते हैं, यूं तो तूफानों की कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी कर देते हैं, रह रह के रोज मरती है हर उम्मीद यहां, देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी मांग लो, आ जाओ सड़क पे और तुम भी धरना दो, चलो आज यह किस्सा ही खत्म करते हैं.' कंगना रनौत ने इस ट्वीट के साथ सद्गुरू का एक वीडियो भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: सलमान खान की बहन अर्पिता ने रेस्टोरेंट में तोड़ीं प्लेटें, Video हुआ वायरल

इस वीडियो में सद्गुरू प्रोटेस्ट पर अपने विचार रख रहे हैं. कंगना रनौत (Kangana Raunat)का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. कंगना को इस ट्वीट पर मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं कुछ उनका सपोर्ट कर रहे तो वहीं कुछ यूजर्स कंगना की आलोचना कर रहे हैं. बता दें कि किसान आंदोलन के दौरान दिलजीत दोसांझ और हिमांशी खुराना के साथ कंगना की सोशल मीडिया पर काफी कहासुनी हो गई थी. 'भारत बंद' के बारे में बात करें तो आज किसानों के साथ राजनीतिक दलों द्वारा देशभर में सड़कों पर चक्का जाम किया जा रहा है. बीते1 हफ्ते से किसान ज्यादा से किसान दिल्ली की सीमा पर किसान डटे हैं.