logo-image

Video: 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग में दिखेगा वरुण-सारा का जलवा, इस दिन होगा रिलीज

फिल्म ‘कुली नं . 1’ (Coolie No 1) अमेजन प्राइम वीडियो पर क्रिसमस के दिन रिलीज हो रही है. फिल्म में सारा और वरुण के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, जावेद जाफरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे

Updated on: 09 Dec 2020, 04:25 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'कुली नंबर 1' का दूसरा गाना 'हुस्न है सुहाना' (Husnn Hai Suhanaa) कल 9 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. इस बात की जानकारी वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर एक टीजर वीडियो शेयर करते हुए फैंस के साथ शेयर की है. इससे पहले 'कुली नंबर 1' का पहला गाना 'तेरी भाभी' (Teri Bhabhi Song) रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन से लेकर सुशांत तक, 2020 में Twitter पर ट्रेंड में रहे ये नाम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने वीडियो के साथ पोस्ट में लिखा, 'हुस्न है सुहाना नया.. कल रिलीज होगा.' इस पोस्ट के साथ शेयर किए गए टीजर में वरुण और सारा एक दूसरे को देखते हुए नजर आ रहे हैं. बीते दिनों एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने कहा था कि मैं हुस्न है सुहाना और रास्ते से जा रहा था जैसे गाने सुनकर बड़ी हुई हूं.

यह भी पढ़ें: किसानों के लिए इस सिंगर ने बनाया लंगर, पकौड़े तलते हुए Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बॉलीवुड में इन दिनों कई फिल्मों की रीमेक बन रहे हैं. डेविड धवन ने साल 1995 में ‘कुली नं . 1’ (Coolie No 1) गोविंदा और करिश्मा के साथ बनाई थी. 90 के दशक में गोविंदा की फिल्मों को काफी पसंद किया गया. अब देखना होगा कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की ‘कुली नं . 1’ को लोग कितना पसंद कर रहे हैं. फिल्म ‘कुली नं . 1’ (Coolie No 1) अमेजन प्राइम वीडियो पर क्रिसमस के दिन रिलीज हो रही है. फिल्म में सारा और वरुण के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, जावेद जाफरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह डेविड धवन के निर्देशन में बनी 45वीं फिल्म है. सारा और वरुण पहली बार इस फिल्म के लिए साथ आए हैं. सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द की एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी, फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.