logo-image

रेप केस में बाहर आए आरोपी ने 3 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, और फिर...

10 दिन पहले ही रेप के मामले में जमानत पर बाहर आए एक शख्स ने बुधवार को एक 3 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी.

Updated on: 31 Dec 2020, 07:47 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 10 दिन पहले ही रेप के मामले में जमानत पर बाहर आए एक शख्स ने बुधवार को एक 3 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी. इस पूरे मामले पर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आदेश पाटिल (34) नाम का शख्स बुधवार सुबह बच्ची का अपहरण किया और फिर रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- सिर्फ इतनी-सी बात पर लोगों ने दलित को पीटा, निराश युवक ने लगा ली फांसी

पुलिस ने बताया कि बच्ची अपने घर में माता-पिता के साथ सो रही थी, तभी आदेश ने उसका अपहरण कर लिया था. बच्ची का अपहरण कर आदेश उसे एक स्कूल के पीछे सुनसान जगह पर ले गया था, जहां उसने बच्ची का रेप कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि बच्ची को उसकी दादी ने ढूंढा था, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था. जहां डॉक्टरों ने 3 साल की मासूम बच्ची को मृत घोषित कर दिया. बच्ची एक आदिवासी परिवार की थी.

ये भी पढ़ें- 'दुकान बेशक बंद हो जाए, लेकिन दलितों के बाल नहीं काटूंगा', नाई के खिलाफ केस दर्ज

अधिकारी ने बताया कि आदेश पाटिल को उसी समय इलाके में घूमते देखा गया था, इसलिए पुलिस को इस जघन्य अपराध में उसकी संलिप्तता का संदेह है. उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं और दस दिन पहले ही वह बलात्कार के एक मामले में जमानत पर बाहर आया था.

ये भी पढ़ें- बेटे की आदतों से परेशान था शख्स, कुत्ते के नाम कर दी संपत्ति

अधिकारी ने बताया कि पाटिल का पता लगाने के लिए एक विशेष टीम गठित की गई थी. उन्होंने बताया कि उसे बुधवार की शाम गिरफ्तार कर लिया गया और एक अदालत ने उसे बृहस्पतिवार को 8 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण करने संबंधी अधिनियम (पोक्सो) और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.