News Nation Logo
Banner

बेटे की आदतों से परेशान था शख्स, कुत्ते के नाम कर दी संपत्ति

आपने अक्षय कुमार की फिल्म एंटरटेनमेंट देखी होगी, जिसमें एक बड़ा बिजनेसमैन अपनी संपत्ति अपने वफादार कुत्ते के नाम कर देता है. कुछ इसी तरह की फिल्मी कहानी असल जिंदगी में देखने को मिली.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 31 Dec 2020, 09:40:31 AM
farmer gave his property in the name of a dog in Chhindwara

बेटे की आदतों से परेशान था शख्स, कुत्ते के नाम कर दी संपत्ति (Photo Credit: न्यूज नेशन)

छिंदवाड़ा:

आपने अक्षय कुमार की फिल्म एंटरटेनमेंट देखी होगी, जिसमें एक बड़ा बिजनेसमैन अपनी संपत्ति अपने वफादार कुत्ते के नाम कर देता है. कुछ इसी तरह की फिल्मी कहानी असल जिंदगी में देखने को मिली. दरअसल, मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के बारी बड़ा गांव के किसान ने भी अपनी आधी जायदाद अपने कुत्ते के नाम कर दी है.

यह भी पढ़ें : नए साल के जश्न पर कोरोना का साया, इन बड़े शहरों में कड़े नियम, यहां रहेगा नाइट कर्फ्यू

किसान अपने बेटे के व्यवहार से दुखी था, जिसकी वजह से उसने वसीयत में बाकायदा लिखा है कि कुत्ता उसकी हर समय देखरेख करता है. इसलिए जो जैकी का ध्यान रखेगा, वही उसके हिस्से की संपत्ति का हकदार होगा. बता दें कि किसान के कुत्ते का नाम जैकी है.

यह भी पढ़ें : Delhi Univerity: दाखिले में 'कॉलेज-यूनिवर्सिटी कोटा' निर्णय वापस

बता दें कि छिंदवाड़ा के चौरई ब्लॉक के बारी बड़ा गांव में रहने वाले 50 साल के ओम वर्मा ने दो शादियां की हैं. पहली शादी से उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है. वहीं, दूसरी शादी से दो बेटियां हैं. ओम वर्मा ने संपत्ति का आधा हिस्सा अपनी दूसरी पत्नी के नाम किया है. बाकी आधा हिस्सा उसने अपने वफादार कुत्ते जैकी के नाम किया है.

यह भी पढ़ें : ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने ऐतिहासिक ब्रेक्जिट समझौते पर हस्ताक्षर किए

किसान ओम वर्मा ने अपनी वसीयत में साफ-साफ लिखा है कि उसकी सेवा दूसरी पत्नी चंपा वर्मा और कुत्ता जैकी ही करते हैं. इसलिए इन्हीं दोनों से सबसे ज्यादा प्यार करता है. किसान का कहना है कि जो आगे चलकर जैकी का ध्यान रखेगा, उसके हिस्से की संपत्ति का वही हकदार होगा.

First Published : 31 Dec 2020, 09:34:59 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.