logo-image

बहू के प्यार में पागल पिता ने उठाया हैवानियत भरा कदम

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या उसके पिता मुकेश कुमार ने अपनी बहू युवक हीरालाल की हत्या मृतक के पिता और उसकी पत्नी ने की थी. प्रेम प्रसंग के चलते युवक के पिता और पत्नी ही उसके हत्यारे निकले.

Updated on: 13 May 2021, 07:47 AM

highlights

  • 10 दिन पूर्व हुई युवक की संदिग्ध मौत का नाचना पुलिस ने आज खुलासा किया
  • मृतक युवक के छोटे भाई ने नामजद मुकदमा दर्ज करवाया था: नाचना पुलिस 

पोकरण :

राजस्थान के पोकरण (Pokhran) में मानवता को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है. अपनी ही बहू के प्यार में पागल पिता ने बहू के साथ मिलकर बेटे की हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने सनसनी खेज मामले का खुलासा किया है. पोकरण विधान सभा के नाचना थाना क्षेत्र  में 10 दिन पूर्व हुई युवक की संदिग्ध मौत का नाचना पुलिस ने आज खुलासा किया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या उसके पिता मुकेश कुमार ने अपनी बहू युवक हीरालाल की हत्या मृतक के पिता और उसकी पत्नी ने की थी. प्रेम प्रसंग के चलते युवक के पिता और पत्नी ही उसके हत्यारे निकले. 

यह भी पढ़ें: 40 से 50 हजार रुपए में हो रही है प्लाज्मा की कालाबाजारी, आरोपी गिरफ्तार

छोटे भाई ने दर्ज करवाया था नामजद मुकदमा

नाचना पुलिस उपाधीक्षक हुकमा राम विश्नोई ने जानकारी देते बताया कि मृतक युवक के छोटे भाई ने नामजद मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसके बाद मृतक के शव को दस दिन बाद कब्र से बाहर निकाल कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान जारी रखते हुए मृतक की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसकी पत्नी ने अपने ससुर मुकेश कुमार के साथ मिलकर हत्या करना कबूल किया. 

यह भी पढ़ें: पत्नी से छेड़छाड़ का बदला पति ने 3 महीने बाद लिया, शराब पीने के बहाने बुला किया मर्डर

दोनों ने मिलकर हीरालाल को करंट देकर मार दिया

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान मृतक की पत्नी ने बताया कि मृतक को रात को नींबू की शिकंजी में नींद की गोलियां मिला कर दीं.

यह भी पढ़ें: कश्मीर साइबर पुलिस ने साइबर धोखाधड़ी में गवाए गए 13 लाख रुपये बरामद किए

उसके बाद दोनों ने मिलकर हीरालाल को करंट देकर मार दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी के अपने ससुर के साथ अवैध संबंध थे, जिसके चलते ससुर-बहू ने मिलकर हीराराम को मौत के घाट उतारा दिया.

यह भी पढ़ें: बिहार: पत्नी की हत्या कर पति ने कर ली आत्महत्या