News Nation Logo

पत्नी से छेड़छाड़ का बदला पति ने 3 महीने बाद लिया, शराब पीने के बहाने बुला किया मर्डर

देवास के बागली थाना अंतर्गत डबल चौकी के ग्राम ईश्वरखेड़ी में नाथूसिंह के खेत पर मिले रोहित भिलाला के शव के मामले में पुलिस ने अंधे कत्ल ( Murder ) का खुलासा किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 12 May 2021, 02:34:01 PM
dead body

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • मध्य प्रदेश के देवास में युवक का मर्डर
  • खुलासे के बाद 2 आरोपी हुए गिरफ्तार
  • पत्नी से छेड़छाड़ के बाद किया था मर्डर

देवास:

मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) के देवास जिले में हत्या की एक सनसनीखेज घटना का खुलासा हुआ है. देवास के बागली थाना अंतर्गत डबल चौकी के ग्राम ईश्वरखेड़ी में नाथूसिंह के खेत पर मिले रोहित भिलाला के शव के मामले में पुलिस ने अंधे कत्ल ( Murder ) का खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के मामले में बबलू पिता रमेश भिलाला और लाखन पिता मनोहर ढोली को गिरफ्तार किया है. इन्होंने पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने को लेकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ( Police ) ने दोनों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें : कश्मीर साइबर पुलिस ने साइबर धोखाधड़ी में गवाए गए 13 लाख रुपये बरामद किए

दरअसल, ग्राम ईश्वर खेड़ी नाथूसिंह के खेत पर 7 मई को शव मिलने की सूचना मिली. सूचना मिलने पर बरोठा थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह मुकाती और डबल चौकी प्रभारी पतिराम डावरे मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की. जांच के दौरान टीआई शैलेंद्र मुकाती को पता चला कि मृतक रोहित भिलाला को उसके घर से बबलू पिता रमेश भिलाला और लाखन पिता मनोहर ढोली दोनों निवासी ग्राम टीनोनिया बाइक से बिठाकर लेकर आए थे. पुलिस ने इसी आधार पर बबलू और लाखन को गिरफ्तार कर पूछताछ की जिस पर दोनों ने रोहित भिलाला की हत्या करना कबूल किया.

बबलू भिलाला ने बताया कि करीब 3 महीने पहले मृतक रोहित ने उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की थी. तभी से हत्या करने की ठान ली थी. 4 मई को बबलू और लखन ने शराब पिलाने के बाद हत्या करने का प्लान बनाया. इसी प्लान के आधार पर दोनों रोहित भिलाला को बाइक पर बिठाकर ईश्वरखेड़ी मैं स्थित कमल जैन के फॉर्म हाउस पर लेकर आए. जहां तीनों ने शराब पी. शराब पीने के दौरान मृतक रोहित भिलाला से आरोपी बबलू का उसकी पत्नी से छेड़छाड़ करने की बात को लेकर विवाद हो गया.

यह भी पढ़ें : महामारी में ऐसी खुली लूट...ऑक्सीजन सिलेंडर के नाम पर फायर एंस्टीग्यूशर बेचने का खेल

विवाद के दौरान रोहित ने बबलू के साथ मारपीट की. जिस पर बबलू और लाखन डंडे से पीटकर रोहित की हत्या कर दी और शव को खेत में फेंक दिया. शिनाख्त नहीं होने के चलते लखन और बबलू मृतक का मोबाइल भी अपने साथ लेकर आ गए. बता दें कि दोनों की रिश्ते में साडू है. फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 May 2021, 02:34:01 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.