logo-image
लोकसभा चुनाव

Ind Vs Pak: रविंद्र जडेजा ने शोएब मलिक को किया इस सनसनीखेज अंदाज में रन आउट, देखिए वीडियो

पाकिस्तानी पारी के 24वां ओवर उमेश यादव डाल रहे थे। ओवर की तीसरी गेंद पर शोएब ने बैकवॉर्ड प्वाइंट की बाई ओर शॉट खेला और सिंगल के लिए दौड़ पड़े।

Updated on: 04 Jun 2017, 11:56 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया में ऑलराउंडर के तौर पर मौजूद रविंद्र जडेजा कई बार अपने खेल से फैंस और विरोधी टीम को चौंकाते आए हैं। चैम्पियंस ट्रॉफी के तहत बर्मिंघम में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के दौरान जडेजा को बल्लेबाजी का मौका तो नहीं मिला लेकिन अपनी फिल्डिंग और बहुत हद तक गेंदबाजी से जरूर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे।

खासकर, शोएब मलिका को जिस तरह से जडेजा ने रनआउट कर पवेलियन भेजा, वह रोंगटे खड़े कर देने वाला था।

पाकिस्तानी पारी के 24वां ओवर उमेश यादव डाल रहे थे। ओवर की तीसरी गेंद पर शोएब ने बैकवॉर्ड प्वाइंट की बाई ओर शॉट खेला और सिंगल के लिए दौड़ पड़े।

मौका देखकर जडेजा गेंद की ओर लपके। तब तक मलिक को अपनी गलती का अहसास हो चुका था और वे क्रीज में लौटने के लिए पीछे मुड़े लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। जडेजा अपने बाएं हाथ से वह कमाल कर चुके थे जिसका सभी फैंस को इंतजार था। इस शानदार रनआउट का वीडियो आप यहां देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: चैंपियंस ट्रॉफी: पाकिस्तान पर युवराज का सर्जिकल स्ट्राइक, 32 गेंद पर ठोक डाले 53 रन

जडेजा ने इस रन आउट के बाद अपने ही ओवर में मोहम्मद हाफीज को भुवनेश्वर कुमार के हाथों कैच कराया। यही नहीं, रन आउट करने से पहले जडेजा ने 50 रन बना चुके अजहर अली को अपनी ही गेंद पर हार्दिक पांड्या के हाथों भी कैच कराया।

यह भी पढ़ें: चैम्पियंस ट्रॉफी Ind Vs Pak: भारत ने उधेड़ी पाकिस्तान की बखिया, जीत के साथ टीम इंडिया का आगाज